Jammu : दुकानदारों ने कहा- नए बस स्टैंड पर ही बसों में भरें यात्री

रविवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए बस स्टैंड शापकीपर्स एसोसिएशन ने पत्रकार वार्ता कर रोष जताया। एसोसिएशन के प्रधान मधु शर्मा ने कहा कि 200 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च कर मल्टीटियर पार्किंग तो बना दी गई लेकिन यहां लोगों के लिए सुविधाएं नहीं मिली।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 08:21 PM (IST) Updated:Sun, 08 Aug 2021 08:21 PM (IST)
Jammu : दुकानदारों ने कहा- नए बस स्टैंड पर ही बसों में भरें यात्री
बसों में सवारियां नहीं भरे जाने के कारण दुकानदारों का कामकाज प्रभावित हो रहा है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : नवनिर्मित बस स्टैंड से बसों में सवारियां नहीं भरे जाने के कारण दुकानदारों का कामकाज प्रभावित हो रहा है। अधिकतर गाड़ियां बीसी रोड, इंदिरा चौक आदि से सवारियां उठाती हैं। इससे नवनिर्मित दुकानों में कोई ग्राहक नहीं पहुंच रहा। अब जेडीए ने भी राहत राशि देना बंद कर दी है। लिहाजा दुकानदार चाहते हैं कि नवनिर्मित बस स्टैंड परिसर से ही यात्रियों को बसों में भरा जाएं। फिलहाल काउंटर बाहर बना दिए गए हैं, सवारियां वहीं से बसों में बैठ कर चली जाती हैं।

रविवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए बस स्टैंड शापकीपर्स एसोसिएशन ने पत्रकार वार्ता कर रोष जताया। एसोसिएशन के प्रधान मधु शर्मा ने कहा कि 200 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च कर मल्टीटियर पार्किंग तो बना दी गई, लेकिन यहां लोगों के लिए सुविधाएं नहीं मिली। आज भी अधिकतर गाड़ियां बीसी रोड, इंदिरा चौक से चल रही हैं। इतना ही नहीं बस स्टैंड में भी पर्ची काउंटर बाहर बना दिए हैं। दुकानें पीछे हैं। सवारी आती है तो काउंटर से पर्ची कटवा कर बाहर से चली जाती है। दुकानों में कोई आ ही नहीं रहा। कामकाम पूरी तरह ठप पड़ा हुआ है।

उन्होंने अफसोस जताते हुए कहा कि अभी तक दुकानों को जेडीए बिजली तक नहीं दे पाया है। इतना ही नहीं यहां यात्रियों के खाने-पीने के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई। अगर इस बस स्टैंड को चलाना है तो सारा ताम-जाम यहीं से शुरू करना होगा। प्रशासन को इस दिशा में प्रभावी कदम उठाने चाहिए। यहां के सभी दुकानदार परेशान हैं। सवारियां बस स्टैंड में नहीं रुक रहीं। व्यवस्था बनाने की जरूरत है। इस मौके पर उनके साथ संजय दत्ता, विशाल गुप्ता, गुलशन गुप्ता, नरेश, राजेश गुप्ता आदि मौजूद थे। दुकानदारों ने जेडीए और जिला प्रशासन से बसों को बस स्टैंड के अंदर से चलाने और काउंटर पीछे करने की अपील की ताकि यात्री यहां रुकें और उनका कामकाज भी चले।

chat bot
आपका साथी