Road Accident : शैतानी नाला में टैंकर गिरने से चालक की हुई दर्दनाक मौत, कठुआ का रहने वाला था चालक

मंगलवार देर रात को मंगलवार को डीजल से भरे टैंकर को लेकर कठुआ का रहने वाला चालक ईश्वर दास श्रीनगर की ओर जा रहा था। जब वह बनिहाल में शैतानी नाला के पास पहुंचा तो अचानक टैंकर चालक से बेकाबू होकर सड़क से नीचे शैतानी नाला में जा गिरा।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 06:06 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 06:06 PM (IST)
Road Accident : शैतानी नाला में टैंकर गिरने से चालक की हुई दर्दनाक मौत, कठुआ का रहने वाला था चालक
बुधवार को शव को खाई से निकालकर कानूनी औपचारिकताओं के बाद उसे परिवार को सौंप दिया गया।

जम्मू, जेएनएन : रामबन जिले के बनिहाल इलाके में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में डीजल टैंकर के चालक की दर्दनाक मौत हो गई। डीजल भरा टैंकर शैतानी नाला में गिर गया। मृतक चालक कठुआ का रहने वाला था। बुधवार को शव को खाई से निकालकर कानूनी औपचारिकताओं के बाद उसे परिवार को सौंप दिया गया। यह हादसा मंगलवार की देर रात को पेश आया। वहीं एक अन्य हादसे में दो ट्रकों की टक्कर में एक व्यक्ति घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात को मंगलवार को डीजल से भरे टैंकर को लेकर कठुआ का रहने वाला चालक ईश्वर दास श्रीनगर की ओर जा रहा था। जब वह बनिहाल में शैतानी नाला के पास पहुंचा तो अचानक टैंकर चालक से बेकाबू होकर सड़क से नीचे शैतानी नाला में जा गिरा। देर रात के कारण राहत और बचाव कार्य में काफी परेशानी आई। बमुश्किल चालक को गहरी खाई से निकाला गया और उसकी पहचान कराई गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिवार को सौंपा गया

दो ट्रकों की टक्कर में एक घायल : बनिहाल के ही टी-चौक पर दो ट्रकों की टक्कर में एक का चालक घायल हो गया। यहां हादसा ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ। बताया जाता है कि श्रीनगर से लेब लेकर ट्रक संख्या जेके03एच-9255 जम्मू की जा रहा था। इस दौरान टी-मोड़ के पास एक वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में वह विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक संख्या जेके05ई-1251 से टकरा गया। इस हादसे में एक ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की पहचान बारामुला जिले के सोरोप के रहने वाले फारूक भट के रूप में हुई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी