Bollywood Star Akshay Kumar: अक्षय कुमार की दरियादिली, बांडीपोरा में LoC से सटे नीरू में स्कूल के लिए दिए एक करोड़ रुपये

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की दरियादिली से कौन वाकिफ नहीं है। विपदा की हर घड़ी में इस बॉलीवुड स्टार ने मदद करने पर किसी को निराश नहीं किया है। आज भी ऐसा हुआ है। मौका था बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार का कश्मीर के बांडीपोरा के नीरू गांव के दौरे का।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 04:01 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 04:55 PM (IST)
Bollywood Star Akshay Kumar: अक्षय कुमार की दरियादिली, बांडीपोरा में LoC से सटे नीरू में स्कूल के लिए दिए एक करोड़ रुपये
अक्षय कुमार ने सेना और बीएसएफ का आभार जताया

जम्मू, विकास अबरोल। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की दरियादिली से कौन वाकिफ नहीं है। विपदा की हर घड़ी में इस बॉलीवुड स्टार ने मदद करने पर किसी को निराश नहीं किया है। आज भी ऐसा हुआ है। मौका था बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार का कश्मीर के बांडीपोरा के नीरू गांव के दौरे का।

उन्होंने वहां के बच्चों के लिए गांव में ही स्कूल के निर्माण के लिए एक करोड़ रुपये की राशि देने का एलान किया बल्कि यह भी भरोसा दिलाया कि अगर भविष्य में इस स्कूल की हालत को सुधारने में और अधिक पैसों की जरूरत होगी तो वह भी उपलब्ध करवाएंगे।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार आज यानि वीरवार को दोपहर 12 बजे के उपरांत सेना के हेलिकॉप्टर से उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा जिला में एलओसी के समीप स्थित गुरेट घाटी के दूरदराज के गांव तुलेल में पहुंचे। इस दौरान वहां पर मौजूद सेना और बीएसएफ के जवानों ने उनका काफी गर्मजोशी से स्वागत किया। अक्षय कुमार ने सेना और बीएसएफ का आभार जताया।

इस दौरान उन्होंने नीरु गांव का दौरा किया और बच्चों से बातचीत पर पता चला कि इस क्षेत्र में पढ़ाई के लिए कोई भी स्कूली इमारत नहीं है। ऐसे में उन्होंने तुरंत स्कूल निर्माण के लिए एक करोड़ रुपए की राशि देने का एलान किया। अक्षय की इस दरियादिली का वहां पर मौजूद लोगों, सेना और बीएसएफ के जवानों ने स्वागत किया।

अक्षय कुमार ने सेना और बीएसएफ के अधिकारियों और जवानों का मनोबल बढ़ाने के लिए उनके साथ बॉलीवुड के गानों पर नाचे। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद बच्चों को भी निराश नहीं किया और उनक साथ सेल्फी भी ली।अक्षय कुमार ने सेना और बीएसएफ के अधिकारियों को सीमाओं की सुरक्षा करने के लिए उन्हें सेल्यूट करते हुए कहा कि हम सभी इन वीर जवानों की बदौलत अपने घरों में चैन की नींद सोते हैं।उन्होंने कहा कि सीमा से सटे इस गांव की खूबसूरती देखने लायक है। यूं कहें कि समूचा कश्मीर का प्रत्येक कोना खूबसूरती से भरा पड़ा है।

यह भी पढ़ें :- कैसे सरहद पर सैनिकों के साथ अक्षय ने की मस्ती, देखें दिल खुश कर देनी वाली तस्वीरें

chat bot
आपका साथी