Fraud Case : आरएसपुरा में गलीचा बेचने वाला गिरोह राहगीर को चपत लगाकर फरार

पहले बैठे व्यक्ति ने अपनी जेब से सात हजार रुपये गलीचे वाले को दे दिए और गलीचे वाला गलीचे वहीं छोड़कर चला गया। दोनों युवक भी एटीएम चले गए। काफी देर तक वहां कोई नहीं आया। तीनों वहां से फरार हो चुकके थे।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 06:20 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 06:20 PM (IST)
Fraud Case : आरएसपुरा में गलीचा बेचने वाला गिरोह राहगीर को चपत लगाकर फरार
आरएसपुरा के बाजार में गलीचा बेचने वाले एक गिरोह ने राहगीर से धोखाधड़ी की।

आरएसपुरा, संवाद सहयोगी : आरएसपुरा कस्बे के बाजार में गलीचा बेचने वाले एक गिरोह ने राहगीर से धोखाधड़ी की। गिरोह के सदस्यों ने उससे रुपये लेकर फरार हो गए। पीड़ित राहगीर ने बताया कि कस्बे के पुराने पिंड चौक पर आटो स्टैंड के पास एक व्यक्ति बैठा हुआ था। उसके पास दो और लोग बैठ गए। इस दौरान एक व्यक्ति गलीचे बेचने के लिए वहां पहुंच गया और अन्य दोनों युवा गलीचे दिखाने लगा। उन्होंने कहा कि वह सेना में है और गलीचे लेने हैं। दो हजार रुपये हैं और साथ वाले टीएम से लेकर आता हूं।

इस दौरान पहले बैठे व्यक्ति ने अपनी जेब से सात हजार रुपये गलीचे वाले को दे दिए और गलीचे वाला गलीचे वहीं छोड़कर चला गया। दोनों युवक भी एटीएम चले गए। काफी देर तक वहां कोई नहीं आया। उस व्यक्ति ने आसपास के लोगों को घटी घटना के बारे में बताया तब तक तीनों वहां से फरार हो चुकके थे। तीन-चार घंटे तक ठगी के शिकार फतेहपुर सलारिया का रहने वाला करतार चंद इंतजार करता रहा, पर वे तीनों लौटकर नहीं आए। बाद में करतार चंद ने घटना के बारे में आरएसपुरा थाने में पुलिस को दी।

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज निकाली तो सारा घटनाक्रम देखा। आखिर में अपने आप को सेना के जवान कहने वाले युवक बाइक पर जाते हुए देखे गए, जबकि गलीचा बेचने वाला गलीचा वहीं छोड़ कर पहले ही चला गया था। आरएसपुरा पुलिस मामले की जांचकर गिरोह के लोगों की तलाश कर रही है। पुलिस ने ऐसे ठगों से सावधान रहने की अपील लोगों से की है। बहरहाल, इस मामले की पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी