पूर्व मंत्री के घर एयर पिस्टल लेकर घुसा युवक, पकड़ा

भाजपा के पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा निवास पर एक युवक पिस्तौल लेकर घुस आया। पिस्तौल साथ युवक मंत्री के आवास में घुसने की जानकारी से वहां दहशत फैल गई

By Preeti jhaEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 10:19 AM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 10:19 AM (IST)
पूर्व मंत्री के घर एयर पिस्टल लेकर घुसा युवक, पकड़ा
पूर्व मंत्री के घर एयर पिस्टल लेकर घुसा युवक, पकड़ा

जम्मू, जागरण संवाददाता। भाजपा के पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा के निवास पर एक युवक खिलौना पिस्तौल लेकर घुस आया। पिस्तौल के साथ युवक के मंत्री के आवास में घुसने की जानकारी से वहां दहशत फैल गई। आनन-फानन पूर्व मंत्री के अंगरक्षकों ने युवक को पकड़ा और उसे पूछताछ के लिए बड़ी ब्राह्मणा पुलिस के हवाले कर दिया।

एसडीपीओ बड़ी ब्राह्मणा सुनील केसर का कहना है कि पिस्तौल लेकर आया युवक पूर्व मंत्री का कार्यकर्ता है। जांच में किसी प्रकार की शरारत की बात सामने नहीं आई है। पूर्व मंत्री ने भी युवक पर किसी प्रकार की कानूनी कार्रवाई करवाने से इनकार किया है। युवक की पहचान राकेश शर्मा पुत्र धर्मपाल निवासी कुलवाल, बिश्नाह के रूप में हुई है।

घटना रविवार दोपहर की है। पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर रहे थे। इसी दौरान वहां मौजूद एक युवक की जेब में वहां बैठे लोगों ने पिस्तौल देखा। पिस्तौल के साथ युवक की मौजूदगी से अफरातफरी मच गई।

पूर्व मंत्री के अंगरक्षकों को इस बात की सूचना दे दी गई। पिस्तौल के साथ घुसे युवक को मौके पर ही पकड़ लिया गया। जांच के दौरान पता चला कि वह एयर गन है।

प्राथमिक पूछताछ के बाद युवक को पुलिस को सौंप दिया गया। राकेश शर्मा ने बताया कि वह एयर पिस्टल को हरिद्वार से लेकर आया था। भूलवश वह गन लेकर पूर्व मंत्री के घर चला गया था।

chat bot
आपका साथी