Jammu Crime News: 10 दिनों से लापता युवक का शव निर्माणाधीन मकान के भूमिगत टंकी में मिला

बीते 10 दिनों से कानाचक्क के मालपुर इलाके से लापता 23 वर्षीय युवक का शव एक निर्माणाधीन में बनी अंडर ग्राउंड टैंक से बरामद हुआ। टैंक से बदबू आने के बाद लोगों ने जब उसके अंदर देखा तो युवक का शव पानी में तैरता हुआ मिला।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 04:42 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 04:45 PM (IST)
Jammu Crime News: 10 दिनों से लापता युवक का शव निर्माणाधीन मकान के भूमिगत टंकी में मिला
कानाचक्क के मालपुर इलाके से लापता 23 वर्षीय युवक का शव एक निर्माणाधीन में बनी अंडरग्राउंड टैंक से बरामद हुआ।

जम्मू, जागरण संवाददाता । बीते 10 दिनों से कानाचक्क के मालपुर इलाके से लापता 23 वर्षीय युवक का शव एक निर्माणाधीन में बनी अंडर ग्राउंड टैंक से बरामद हुआ। घर पिछले कई दिनों से बंद था। टैंक से बदबू आने के बाद लोगों ने जब उसके अंदर देखा तो युवक का शव पानी में तैरता हुआ मिला। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव का जीएमसी अस्पताल के मुर्दा घर में पोस्टमार्टम करवाया गया। कानाचक्क पुलिस थाने में मामले को दर्ज किया गया।

एसएचओ कानाचक्क विश्व प्रताप सिंह ने बताया कि 23 फरवरी को जून सिंह पुत्र राज सिंह निवासी मालपुर के परिवार वालों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। परिजनों ने बताया कि जून सिंह की दिमागी हालत ठीक नहीं है। वह अकसर दिन के समय अकेले घर से चला जाता था और शाम होने तक घर लौट आता था। 23 फरवरी की रात को लेकिन वह नहीं लौटा। जिसके बाद जून सिंह की गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था। हर संभव स्थान में लापता युवक की तलाश की गई, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी। समाचार पत्रों में भी उसकी तस्वीर दी थी ताकि उसके बारे में कोई जानकारी मिल पाए।

मंगलवार को लापता युवक के घर से करीब आधा किलोमीटर दूर एक निर्माणाधीन घर के आसपास रहने वाले लोगों को वहां से बदबू आई। घर में पानी स्टोर करने के लिए बनाए गए पानी के टैंकर में जब देखा तो उसके अंदर एक शव तैर रहा था। पुलिस कर्मियों ने जब शव को बाहर निकाला तो लापता युवक के परिजनों ने उसकी पहचान कर ली। जिस घर से शव बरामद हुआ है उसमें लेंटर डाला गया था और पिछले दिनों से वहां निर्माण कार्य बंद था, जिस कारण उस घर में कोई भी नहीं गया था।

chat bot
आपका साथी