आतंकियों का सफाया कर लेंगे बदला : रविंद्र रैना

राज्य ब्यूरो, जम्मू : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कश्मीर में आतंकियों के तीन पुलिस कर्मि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 07:12 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 07:12 PM (IST)
आतंकियों का सफाया कर लेंगे बदला : रविंद्र रैना
आतंकियों का सफाया कर लेंगे बदला : रविंद्र रैना

राज्य ब्यूरो, जम्मू : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कश्मीर में आतंकियों के तीन पुलिस कर्मियों को शहीद करने पर रोष जताया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर के लोगों की जान का दुश्मन है। वह धरती की जन्नत को कब्रिस्तान बनाने के लिए ऐसे हमले करवा रहा है।

शुक्रवार को जम्मू में उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों की शहादतें व्यर्थ नहीं जाएंगी। आतंकवाद का सफाया कर इन मौतों का बदला लिया जाएगा। कुछ दिनों में ही सेना और सुरक्षाबलों ने 28 आतंकियों को मार गिराया है। निराश होकर आतंकी बेगुनाह लोगों को निशाना बना रहे हैं। पिछले दिनों पड़ोसी देश ने बर्बरता दिखाते हुए हमारे एक सीमा प्रहरी को शहीद कर दिया है। सेना और सुरक्षाबल ऐसे मौतों के लिए जिम्मेदार लोगों को कभी नहीं बख्शेंगे।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बातचीत के प्रस्ताव को दिखावा करार देते हुए रैना ने कहा कि वह पाकिस्तान में कोई प्रभाव नहीं रखते हैं। वहां पर एक प्रधानमंत्री, दूसरे प्रधानमंत्री को जेल में डालने के लिए ही सत्ता में आता है। असल में पाकिस्तान में सेना इमरान खान को कुछ नहीं मानती है। आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे इस देश का नाम दुनिया के नक्शे से मिटा दिया जाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी