Militancy in Kashmir : पुलवामा में एक आतंकी के भाई का आतंकियों ने किया अपहरण

शनिवार की दोपहर को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिला अंतर्गत पड़ने वाले लिटर हैमलेट के निकलूरा इलाके में अज्ञात बंदूकधारियों ने एक स्थानीय नागरिक गुलाम मोहम्मद सोफी के बेटे शकील अहमद सोफी का अपहरण कर लिया। शकील अहमद पेशे दुकानदार है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 04:52 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 04:52 PM (IST)
Militancy in Kashmir : पुलवामा में एक आतंकी के भाई का आतंकियों ने किया अपहरण
पुलिस और सुरक्षा बल के जवानों ने आसपास के इलाकों को घेर कर तलाशी शुरू कर दी।

जम्मू, जेएनएन : दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने एक स्थानीय नागरिक और आतंकी के भाई का अपहरण कर लिया है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला है। उसके अपहरण की अभी किसी आतंकी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है। नागरिक का अपहरण क्यों किया गया, इसका अभी कोई जानकारी नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। अनहोनी की आशंका से अपहृत व्यक्ति के परिवार के सदस्य बेहद परेशान हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिला अंतर्गत पड़ने वाले लिटर हैमलेट के निकलूरा इलाके में अज्ञात बंदूकधारियों ने एक स्थानीय नागरिक गुलाम मोहम्मद सोफी के बेटे शकील अहमद सोफी का अपहरण कर लिया। शकील अहमद पेशे दुकानदार है। उसके अपहरण की सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस और सुरक्षा बल के जवानों ने आसपास के इलाकों को घेर कर तलाशी शुरू कर दी। लेकिन शकील कर अभी कोई पता नहीं चल सका है।

पुलिस के अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक सूचना के मुताबिक दुकानकार शकील का आतंकियों ने अपहरण किया है। लेकिन जब तक कुछ सुराग नहीं मिलता, तब तक कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है। केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। अभी किसी आतंकी संगठन की ओर से उसके अपहरण की जिम्मेदारी भी नहीं ली गई है। उसके अपहरण का क्या मकशद हो सकता है, यह जांच का विषय है। यहां बता दें कि शकील अहमद सोफी का एक भाई शमीम सोफी आतंकी है। उसे हाल ही में उसके गांव से ही गिरफ्तार किया गया था।

chat bot
आपका साथी