कश्मीर के नौगाम में मस्जिद के बाहर आतंकियों का हमला, सीआइडी इंस्पेक्टर परवेज डार की मौत

आतंकवादियों ने आज यानि मंगलवार रात को कश्मीर के नौगाम स्थित मस्जिद के बाहर हमला कर दिया। इसमें सीआइडी इंस्पेक्टर परवेज डार की मौत हो गई। इस हमले के उपरांत आतंकवादी घटनास्थल से फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 09:10 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 09:37 PM (IST)
कश्मीर के नौगाम में मस्जिद के बाहर आतंकियों का हमला, सीआइडी इंस्पेक्टर परवेज डार की मौत
सीआइडी इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार नौगाम स्थित कनीपोरा मस्जिद के बाहर नमाज अदा कर लौट रहे थे

जम्मू, जेएनएन। आतंकवादियों ने आज यानि मंगलवार रात को कश्मीर के नौगाम स्थित मस्जिद के बाहर हमला कर दिया। इसमें सीआइडी इंस्पेक्टर परवेज डार की मौत हो गई। इस हमले के उपरांत आतंकवादी घटनास्थल से फरार हो गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है।  

जानकारी के अनुसार, पारिमपोरा पुलिस स्टेशन में तैनात सीआइडी इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार नौगाम स्थित कनीपोरा मस्जिद के बाहर नमाज अदा कर लौट रहे थे तभी आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर उन्हें घायल कर दिया। इस हमले के उपरांत आतंकी भाग गए। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत घायल इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार को उठाया और मौजूद पुलिस की मदद से उन्हें निकटवर्ती अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत लाया घोषित कर दिया।

सुरक्षाबलों और पुलिस ने क्षेत्र में एक संयुक्त तलाशी अभियान छेड़ दिया है

इस हमले के उपरांत सुरक्षाबलों और पुलिस ने क्षेत्र में एक संयुक्त तलाशी अभियान छेड़ दिया है। हर नाके पर आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। अलबत्ता आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह तलाशी अभियान जारी है।

जानकारों का मानना है कि जिन आतंकियों ने इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार पर हमला किया वे कई दिनों से रैकी कर रहे थे। काफी योजनाबद्ध तरीके से शाम के समय को ही इंस्पेक्टर पर हमला करने का वक्त चुना गया ताकि आतंकी अंधेरे का लाभ उठाकर आसानी से भागने में कामयाब रहें। अलबत्ता अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

chat bot
आपका साथी