श्रीनगर के छन्नपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू, एक आतंकी ढेर

श्रीनगर के छन्नपोरा इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया है। इस हमले के तुरंत बाद आतंकवादी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में कामयाब रहे। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 08:23 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:05 PM (IST)
श्रीनगर के छन्नपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू, एक आतंकी ढेर
सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है।

जम्मू, जेएनएन। श्रीनगर के छन्नपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। दोनों ओर से फायरिंग जारी है। हालांकि सुरक्षाबलों ने पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी लेकिन आतंकियों ने इसे अनसुना कर सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। दोनों ओर से जारी फायरिंग में अब तक सुरक्षाबलों को एक आतंकी को ढेर करने में सफलता मिली है। ऐसा माना जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकियों की घेराबंदी की है।पुलिस ने किसी आतंकी के मारे जाने की पुष्टि नहीं की है। पुलिस के मुताबिक, कोई शव नहीं मिला है।अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं। 

गौरतलब है कि गत 9 अक्टूबर को छन्नपोरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के एक बीच एक संक्षिप्त मुठभेड़ हुई थी। हालांकि सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरकर उन पर फायरिंग शुरू कर दी थी लेकिन आतंकी किसी तरीके से भागने में कामयाब रहे थे।

chat bot
आपका साथी