Poonch Encounter: सुरक्षाबलों का आतंक पर प्रहार जारी, आतंकियों का मददगार यासिर गिरफ्तार

हालांकि अभी भी पुंछ के इन घने जंगलों में पिछले 23 दिनों से मुठभेड़ जारी है। पुलिस की ओर से गत सप्ताह जंगल के आसपास रहने वाले लोगों को अपने माल-मवेशी लेकर जंगल की ओर जाने से साफतौर पर मना कर दिया गया था।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 02 Nov 2021 04:39 PM (IST) Updated:Tue, 02 Nov 2021 05:14 PM (IST)
Poonch Encounter: सुरक्षाबलों का आतंक पर प्रहार जारी, आतंकियों का मददगार यासिर गिरफ्तार
सुरक्षाबलों को आतंकियों के मददगारों को पकड़ने में लगातार सफलता मिल रही है।

जम्मू, जेएनएन। जिला पुंछ के मेंढर तहसील के भाटा धुरियां के घने जंगलों में सुरक्षाबलों का आतंक पर प्रहारी जारी है। भाटा धुरियां के इन घने जंगलों में भले ही जारी तलाशी अभियान में सुरक्षाबलों को इतनी सफलता नहीं मिली है लेकिन फिर भी सुरक्षाबल हर कदम फूंक-फूंककर रख रहे हैं। हालांकि जंगल के बीचोबीच स्थित बड़ी-बड़ी चट्टानें और खाई सुरक्षाबलों के आतंकवादी विरोधी अभियान में बाधा साबित हो रही हैं लेकिन बावजूद इसके सुरक्षाबलों को आतंकियों के मददगारों को पकड़ने में लगातार सफलता मिल रही है।

हालांकि अभी भी पुंछ के इन घने जंगलों में पिछले 23 दिनों से मुठभेड़ जारी है। पुलिस की ओर से गत सप्ताह जंगल के आसपास रहने वाले लोगों को अपने माल-मवेशी लेकर जंगल की ओर जाने से साफतौर पर मना कर दिया गया था। इसी दौरान सेना ने स्थानीय पुलिस, सीआरपीएफ और पैरा कमांडोज की मदद से क्षेत्र से 20 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जो सीमा पार से घुसपैठ कर भारतीय क्षेत्र में आतंकवाद फैलाने वाले आतंकियों की मदद करते थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा हाल ही में आतंकियों की मदद करने वाले एक आतंकी मददगार को पकड़ा गया है। उसकी पहचान यासिर के रूप में हुई है।

आतंकियों का मददगार यासिर सीमा पार पाकिस्तान बैठे लश्कर-ए-तैयबा के हैंडलरों के लगातार संपर्क में था। पुलिस पकड़े गए यासिर से कड़ी पूछताछ कर रही है। उम्मीद है कि उसकी निशानदेही पर आने वाले दिनों में पुंछ के अन्य क्षेत्रों से आतंकियों के अन्य मददगार भी गिरफ्तार किए जा सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी