Militancy in Kashmir: त्राल में शिक्षा विभाग के कर्मी की हत्या कर आतंकी फरार, तलाशी अभियान जारी

त्राल से मिली जानकारी के अनुसार रात साढ़े नौ बजे के करीब स्वचालित हथियारों से लैस दो से तीन आतंकी लुरगाम में दाखिल हुए। आतंकियों ने खलील त्राल स्थित गर्ल्स हायर सैकेंडरी स्कूल में बतौर चपरासी कायर्रत जावेद अहमद मलिक (35) के मकान का दरवाजा खटखटाया।

Rahul SharmaSat, 24 Jul 2021 07:23 AM (IST)
हत्यारों को पकड़ने के लिए लुरगाम व उसके साथ सटे इलाकों में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया है।

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। आतंकियों ने शुक्रवार की रात को दक्षिण कश्मीर के लुरगाम त्राल में शिक्षा विभाग के एक कर्मी की उसके घर में दाखिल होकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आतंकी फरार होने में कामयाब रहे। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेरते हुए आतंकियों को पकड़ने के लिए देर रात से तलाशी अभियान चलाया हुआ है।आज सुबह तड़के सुरक्षाबलों ने घर-घर जाकर आतंकियों काे तलाशना शुरू किया है।

त्राल से मिली जानकारी के अनुसार, रात साढ़े नौ बजे के करीब स्वचालित हथियारों से लैस दो से तीन आतंकी लुरगाम में दाखिल हुए। आतंकियों ने खलील त्राल स्थित गर्ल्स हायर सैकेंडरी स्कूल में बतौर चपरासी कायर्रत जावेद अहमद मलिक (35) के मकान का दरवाजा खटखटाया। जावेद ने जैसे ही दरवाजा खोला, आतंकी भीतर दाखिल हो गए। आतंकियो उसे उसके परिजनों के सामने खड़ा किया और उस पर दो से तीन गोलियां दागी। गोलियों लगते ही जावेद अहमद जमीन पर गिर पड़ा और उसे मरा समझ आतंकी वहां से चले गए।

आतंकियों के जाने केे बाद उसके परिजनों ने पुलिस को सूचित करते हुए उसे उपचार के लिए निकटवर्ती अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डाक्टरों ने जावेद को मृत लाया घोषित कर दिया।

संबधित पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वारदात के समय मौके पर मौजूद लाेेगों से पूछताछ के आधार पर हत्यारों के बारे में सुराग जुटाए गए हैं। हत्यारों को पकड़ने के लिए लुरगाम व उसके साथ सटे इलाकों में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।

इस बीच, लालचाैक से करीब 10 किलोमीटर दूर अरिबाग, अकबर कालौनी माच्छुवा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर पुलिस ने केंद्रीय अर्धसैनिकबलों के साथ मिलकर तलाशी अभियान चलाया। शाम सात बजे शुरु हुआ यह तलाशी अभियान देर रात तक जारी था। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं ।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.