Jammu Kashmir : राजौरी के थन्नामंडी इलाके में आतंकियों के धमकी भरे पोस्टर मिले, पुलिस ने किया मामला दर्ज

राजौरी जिला के थन्नामंडी इलाके में एक दुकान के बाहर आतंकी संगठन जम्मू कश्मीर गजनवी फोर्स के दो पोस्टर मिले। सीमा से जुड़े थन्नामंडी के अजमताबाद गांव में आतंकियों के धमकी भरे पोस्टर की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 09:00 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:05 AM (IST)
Jammu Kashmir : राजौरी के थन्नामंडी इलाके में आतंकियों के धमकी भरे पोस्टर मिले, पुलिस ने किया मामला दर्ज
आतंकियों के इन पोस्टर में केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में तैनात सुरक्षाबलों पर हमले करने की धमकी दी गई।

जम्मू, जेएनएन। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के जम्मू संभाग के राजौरी जिला में आतंकियों का पोस्टर मिला है। पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए इस संंबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, राजौरी जिला के थन्नामंडी इलाके में एक दुकान के बाहर आतंकी संगठन जम्मू कश्मीर गजनवी फोर्स के दो पोस्टर मिले। सीमा से जुड़े थन्नामंडी के अजमताबाद गांव में आतंकियों के धमकी भरे पोस्टर की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। आतंकियों के इन पोस्टर में केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में तैनात सुरक्षाबलों पर हमले करने की धमकी दी गई है।

थन्नामंडी पुलिस स्टेशन में इस संबंध में तुरंत गैर कानूनी गतिविधि के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने इस संबध में जांच भी शुरू कर दी है। पुलिस इस बात का भी पता लगाने में जुट गई है कि कहीं इसमें कोई स्थानीय नागरिक भी तो संलिप्त नहीं है। फिलहाल पुलिस तमाम पहलुओं को मद्देनजर रखते हुए जांच में जुटी हुई है।

सीमा पार पाकिस्तान को जम्मू-कश्मीर में फैली शांति रास नहीं आ रही है। यही वजह है कि पाकिस्तान अब ड्रोन के सहारे भारत के सीमावर्ती क्षेत्रों में मादक पदार्थों की तस्करी और हथियार भेजने की नापाक साजिश रचते आ रहा है। हालांकि आए दिन सीमा के समीप से पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का भंडाफोड़ सीमा पर सतर्क जवान कर रहे हैं। चूंकि इस समय कश्मीर में गिनती के ही आतंकी रह गए हैं। यह भी पाकिस्तान की एक बौखलाहट का बहुत बड़ा कारण है। पाकिस्तान किसी भी कीमत पर जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी नेटवर्क को मजबूत करने की फिराक में है लेकिन सुरक्षा एजेंसियां उसकी इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए सक्रिय है।

chat bot
आपका साथी