Jammu : कानाचक्क में मूर्ति विसर्जन के दौरान दरिया में डूबा किशोर

गणेश मूर्ति के विसर्जन के दौरान रविवार को दुर्घटनावश 16 वर्षीय किशोर चिनाब दरिया में डूब गया। किशोर की तलाश के लिए पुलिस ने स्टेट डिजास्टर रिस्पांड फोर्स (एसडीआरएफ) के जवानों को बुलाया गया। लेकिन फिलहाल कोई सफलता नहीं मिली।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 07:13 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 07:13 PM (IST)
Jammu : कानाचक्क में मूर्ति विसर्जन के दौरान दरिया में डूबा किशोर
दरिया में पानी का स्तर अधिक होने के कारण लापता किशोर की तलाश में परेशानी आ रही है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के बाहरी क्षेत्र गुड्डा पटन (कानाचक्क) में गणेश मूर्ति के विसर्जन के दौरान रविवार को दुर्घटनावश 16 वर्षीय किशोर चिनाब दरिया में डूब गया। किशोर की तलाश के लिए पुलिस ने स्टेट डिजास्टर रिस्पांड फोर्स (एसडीआरएफ) के जवानों को बुलाया गया। लेकिन फिलहाल कोई सफलता नहीं मिली। दरिया में पानी का स्तर अधिक होने के कारण लापता किशोर की तलाश में परेशानी आ रही है।

एसएचओ कानाचक्क विश्व प्रताप सिंह ने बताया कि किशोर सुनील कुमार मूलत: मध्य प्रदेश का रहने वाला था। इन दिनों वह परिवार के साथ छन्नी रामा में रह रहा था। चिनाब दिरया में उसकी तलाश में देर शाम तक अभियान चलाया गया। लेकिन अभी तक उसका कोई पता चला नहीं चल सका है। पुलिस ने लोगों को मूर्ति विसर्जन के दौरान सचेत रहने को कहा है। बताया जा रहा है कि थोड़ी सी लापरवाही के कारण यह हादसा शाम पांच बजे के करीब हुआ।

लोगों ने बताया कि किशोर सुनील कुमार अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ जम्मू के छन्नी रामा इलाके से एक वाहन में सवार होकर गणेश जी की मूर्ति को विसर्जन के लिए लेकर गया था। पानी में जैसे ही वह पहुंचा कि तेज धार के कारण उसका पांव फिसल गया और वह पानी के बहाव में बह गया। मौके पर मौजूद लोगों ने किशोर सुनील को बचाने की कोशिश की, लेकिन पानी का बहाल इतना तेज था कि हर प्रयास विफल रहा। उसके बाद पुलिस कर्मी रस्सी लेकर पानी में उतरे, लेकिन वह दूर तक नहीं जा पाए। आखिरकार एसडीआरएफ को मौके पर बुलाया गया।

chat bot
आपका साथी