Jammu : वैष्णो देवी की यात्रा में फिर गिरावट से टैक्सी चालक चिंतित, उपराज्यपाल से मांगी राहत

संक्रमण बढ़ने के कारण मां वैष्णो देवी की यात्रा में भारी गिरावट आ गई है। इससे उनके सामने फिर परिवार के चलाने की चिंता सताने लगी है। टैक्सी आपरेटरों ने बैठक कर उपराज्यपाल से मांग की है कि परिस्थिति की गंभीरता को देखते हुए उनके लिए राहत उपलब्ध करवाई जाए।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:49 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:49 PM (IST)
Jammu : वैष्णो देवी की यात्रा में फिर गिरावट से टैक्सी चालक चिंतित, उपराज्यपाल से मांगी राहत
कटड़ा में टैक्सी आपरेटरों की बैठक को टैक्सी यूनियन के प्रधान मध्य नारायण शर्मा संबोधित करते हुए

कटड़ा, संवाद सहयोगी : कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों ने कटड़ा के टैक्सी आपरेटरों की चिंता फिर से बढ़ा दी है। संक्रमण बढ़ने के कारण मां वैष्णो देवी की यात्रा में भारी गिरावट आ गई है। इससे उनके सामने फिर परिवार के चलाने की चिंता सताने लगी है। शनिवार को कटड़ा के टैक्सी आपरेटरों ने बैठक कर उपराज्यपाल से मांग की है कि परिस्थिति की गंभीरता को देखते हुए उनके लिए राहत उपलब्ध करवाई जाए। बैठक में टैक्सी आपरेटरों ने अन्य समस्याओं पर भी विचार-विमर्श किया। 

टैक्सी यूनियन के प्रधान नारायण शर्मा ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए चालकों को आ रही परेशानियों पर गंभीरता से विचार किया गया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी ने टैक्सी चालकों का व्यापार पूरी तरह से खत्म कर दिया है। पिछले साल भी सीजन के समय में कोरोना महामारी ने रोजगार चौपट कर दिया था और अब फिर एेन मौके पर संक्रमण बढ़ने लगा है। संक्रमण में कमी आने पर अभी यात्रा धीरे-धीरे बढ़ ही रही थी कि फिर देश की स्थिति चिंताजनक हो गई है। लंबे समय बाद यात्रा में सुधार आने से टैक्सी आपरेटरों की स्थिति सुधर रही थी।

नारायण शर्मा ने कहा कि टैक्सी चालकों का भविष्य पूरी तरह से वैष्णो देवी यात्रा पर टिका हुआ है, परंतु वर्तमान में टैक्सी चालक परेशानियां झेल रहे हैं। हालांकि टैक्सी चालकों ने जैसे-तैसे कर अपने कागजों का नवीकरण करवा लिया, परंतु काम नहीं होने के कारण टैक्सी चालक पूरी तरह से खाली बैठे हुए हैं। इसलिए उपराज्यपाल से मांग है कि टैक्सी चालकों के हित के बारे में सोचें और उन्हें सहायता प्रदान करें। बैठक में टैक्सी यूनियन के चेयरमैन सुखदेव सिंह, उप प्रधान मुस्ताक, जनरल सेक्टरी अजीत सिंह, कैशियर संजय कुमार आदि थे।

chat bot
आपका साथी