तरूण चुग बोले - दो निजी कंपनियों की तरह अब्दुल्ला, मुफ्ती परिवारों ने जेएंडके को लूटा

नेशनल कांफ्रेंस के प्रधान फारूक अब्दुल्ला के जम्मू में 7 कनाल वन भूमि पर कब्जा करने का खुलासा होने के बाद भाजपा ने हल्ला बोल दिया है। भाजपा के नवनियुक्त प्रभारी तरूण चुग ने अब्दुल्ला मुफ्ती परिवारों पर कि दो निजी कंपनियों की तरह जेएंडके को लूटने का आरोप लगाया।

By VikasEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 08:28 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 08:28 PM (IST)
तरूण चुग बोले - दो निजी कंपनियों की तरह अब्दुल्ला, मुफ्ती परिवारों ने जेएंडके को लूटा
जम्मू कश्मीर के भाजपा प्रभारी तरूण चुग भूमि घोटाले पर कठुआ में नेकां, पीडीपी को निशाना बनाते हुए।

जम्मू, राज्य ब्यूरो ।  नेशनल कांफ्रेंस के प्रधान फारूक अब्दुल्ला के जम्मू में 7 कनाल वन भूमि पर कब्जा करने का खुलासा होने के बाद भाजपा ने हल्ला बोल दिया है। भाजपा के नवनियुक्त प्रभारी तरूण चुग ने अब्दुल्ला, मुफ्ती परिवारों पर कि दो निजी कंपनियों की तरह जेएंडके को लूटने का आरोप लगाया है।

तरूण चुग ने कठुआ में भाजपा के चुनावी कार्यक्रमों में आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार में लिप्त रहे अब्दुल्ला- मुफ्ती परिवारों ने प्रदेश में पांच दशक तक आम लोगों के हितों को दाव पर लगाकर अपने घर भरे।तरूण चुग ने कहा है कि पच्चीस हजार करोड़ का जमीन घोटाला अब्दुल्ला- मुफ्ती परिवारों के कार्यकाल में हुए घोटालों का एक हिस्सा है। इन परिवारों ने पचास साल तक एक के बाद एक घोटाले किए। अब गुपकार अलायंस बनाने वाले इन पार्टियों के नेताओं को अपने किए का हिसाब देना होगा। गुपकार अलायंस बनाकर तिरंगे के खिलाफ व चीन, पाकिस्तान के समर्थन में बोल रहे नेताओं को लोग अब बख्शेंगे नही।

तरूण चुग इस समय जम्मू संभाग में डेरा डाल कर भाजपा के चुनाव प्रचार को तेजी दे रहे हैं। उनके साथ भाजपा के पूर्व मंत्री सत शर्मा, प्रदेश उपअध्यक्ष युद्ववीर सेठी व पूर्वमंत्री राजीव जसरोटिया ने भी प्रचार किया।इसी बीच तरूण चुग के साथ जम्मू संभाग में प्रचार कर रहे केंद्रीय मंत्री वीके सिंह, अनुराग ठाकुर, प्रदेश के सांसद जुगल किशोर शर्मा ने भी अपने प्रचार के दौरान भूमि घोटाले पर नेशनल कांफ्रेंस को निशाना बनाया। सांसद जुगल किशोर शर्मा ने कहा कि गुपकार अलायंस अपनी पहचान बचाने के लिए ही चुनाव लड़ रहा है। सांसद ने कहा कि गुपकार अलायंस के दलों ने भ्रष्टाचार को शह देने के सिव कुछ नही किया। इन दलाें के भ्रष्टाचार के कारण लोग ठगे हुए। अब कश्मीर के ये नेता अपने भ्रष्टाचार का हिसाब दे रहे हैं। भाजपा सांसद ने मंगलवार को जम्मू जिले के अखनूर व साथ लगते चौकी चाैरा में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार किया।

chat bot
आपका साथी