Ladakh: भाजपा की गतिविधियों को तेजी देने लद्दाख पहुंचे तरुण चुग, लेह-कारगिल में पार्टी नेताओं से करेंगे बैठकें

केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में भाजपा की गतिविधियों को तेजी देने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व जम्मू कश्मीर लद्दाख प्रभारी तरुण चुग रविवार सुबह लेह पहुंच गए।भाजपा इस समय लद्दाख में विकास को तेजी देकर आधार मजबूत बनाने की राह पर है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 12:45 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 02:01 PM (IST)
Ladakh: भाजपा की गतिविधियों को तेजी देने लद्दाख पहुंचे तरुण चुग, लेह-कारगिल में पार्टी नेताओं से करेंगे बैठकें
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व जम्मू कश्मीर, लद्दाख प्रभारी तरुण चुग रविवार सुबह लेह पहुंच गए।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में भाजपा की गतिविधियों को तेजी देने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व जम्मू कश्मीर, लद्दाख प्रभारी तरुण चुग रविवार सुबह लेह पहुंच गए।

दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे लद्दाख के भाजपा प्रभारी बने के बाद पहली बार लेह पहुंचे तरुण चुग रविवार दोपहर को लेह व शाम को कारगिल में पार्टी नेताओं से बैठकें कर भाजपा की गतिविधियों को तेजी देने के लिए उठाए जा रहे कदमों पर विचार विमर्श करेंगे। लेह में होने वाली बैठक में क्षेत्र के सांसद जामयांग सेरिंग नाम्गयाल के साथ लेह हिल काउंसिल के पदाधिकारी भी हिस्सा लेंगे।

भाजपा इस समय लद्दाख में विकास को तेजी देकर आधार मजबूत बनाने की राह पर है

भाजपा इस समय लद्दाख में विकास को तेजी देकर आधार मजबूत बनाने की राह पर है। बूथ स्तर पर नए कार्यकर्ताओं को साथ जोड़ा जा रहा है।ऐसे में प्रदेश प्रभारी पार्टी कार्यकर्ताओं को लोगों को जन कल्याण की योजनाओं का लाभ दिलाकर उन्हें आर्थिक रूप से सशक्त बनाने के लिए गतिविधियों को तेजी देने के निर्देश देंगे। लेह व कारगिल में होने वाली बैठकों में लद्दाख में विकास के लिए केंद्र सरकार से उम्मीदों पर विचार विमर्श होना तय है। इसके साथ इन बैठकों में लेह व कारगिल हिल काउंसिल के कामकाज पर भी चर्चा होगी।

इसी बीच बैठकों में हिस्सा लेने के बाद भाजपा के लद्दाख प्रभारी सोमवार को कारगिल के द्रास में 22वें विजय दिवस पर सेना के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के कार्यक्रम में शामिल हाेंगे। इसके बाद तरुण चुग अपना दो दिवसीय लद्दाख दौरा समेट कर रवाना हो जाएंगे।

chat bot
आपका साथी