Jammu : एकता का संदेश लेकर जम्मू पुलिस ने लगवाई दौड़, 250 के करीब लोगों ने भाग लिया

चौथी श्रेणी में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह पहले स्थान पर रहे जबकि दूसरे स्थान पर एसपी सुरेंद्र चौधरी और तीसरे स्थान डीएसपी नरेश कुमार ने हासिल किए। जम्मू पुलिस में इस रैली का आयोजन एक निजी स्कूल के सहयोग से किया।

By Edited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 08:30 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:51 AM (IST)
Jammu : एकता का संदेश लेकर जम्मू पुलिस ने लगवाई दौड़, 250 के करीब लोगों ने भाग लिया
जम्मू पुलिस में इस रैली का आयोजन एक निजी स्कूल के सहयोग से किया।

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू पुलिस ने रविवार को 'रन फॉर यूनिटी' का आयोजन किया। इसमें 250 के करीब लोगों ने भाग लिया। रैली को जम्मू जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने झंडी दिखाकर रवाना किया।

दौड़ चार वर्गो के लिए अलग-अलग लगवाई गई। पहला वर्ग महिलाओं का था। दूसरे वर्ग में 20 वर्ष से कम आयु के युवा थे, जबकि तीसरे वर्ग में 20 से 50 वर्ष के लोग शामिल हुए और चौथे वर्ग में 50 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोग शामिल थे। महिलाओं की वर्ग में मंदीप कौर प्रथम, सीरत जसरोटिया दूसरे स्थान पर और शबनम तीन स्थान पर रही।

बीस वर्ष से कम आयु वर्ग में सुनील कुमार प्रथम, करण सिंह दूसरे और राघव शर्मा तीसरे स्थान पर रहे। तीसरी वर्ग में अश्वनी कांत प्रथम, राम राज दूसरे और राजेश कुमार तीसरे स्थान पर रहे। चौथी श्रेणी में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह पहले स्थान पर रहे, जबकि दूसरे स्थान पर एसपी सुरेंद्र चौधरी और तीसरे स्थान डीएसपी नरेश कुमार ने हासिल किए। जम्मू पुलिस में इस रैली का आयोजन एक निजी स्कूल के सहयोग से किया।

रैली की पहली श्रेणी में भाग लेने वाले उम्मीदवारों के लिए रूट सेंट्रल पार्क बाहू प्लाजा, जनरल जोरावर सिंह चौक, वाल्मिकी चौक, पनामा चौक, पुलिस मुख्यालय चौक, बिक्रम चौक और वहीं से वापस बाहू प्लाजा आना था। तीसरी और चौथी श्रेणी के लिए रूट रूट सेंट्रल पार्क बाहू प्लाजा, जनरल जोरावर सिंह चौक, वाल्मिकी चौक, पनामा चौक, पुलिस मुख्यालय चौक, बिक्रम चौक, एशिया क्रासिंग, ग्रीन बेल्ट, वाल्मिकी चौक से बाहू प्लाजा रखा गया था। इस मौके पर एसएसपी जम्मू चंदन कोहली और एसएसपी ट्रैफिक कौशल शर्मा भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी