Jammu Crime News: कारगिल हाउस में छात्रों के मोबाइल फोन और नकदी हुई चोरी, CCTV में हो गई पूरी घटना कैद

त्रिकुटा नगर थानांतर्गत कारगिल हाउस में दो चोरों ने वहां रह रहे छात्रों के मोबाइल फोन और दस हजार रुपये की नकदी को चुरा लिया। छात्रों की शिकायत पर त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 08:10 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 08:10 PM (IST)
Jammu Crime News: कारगिल हाउस में छात्रों के मोबाइल फोन और नकदी हुई चोरी, CCTV में हो गई पूरी घटना कैद
चोरी की पूरी घटना कारगिल हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता । त्रिकुटा नगर थानांतर्गत कारगिल हाउस में दो चोरों ने वहां रह रहे छात्रों के मोबाइल फोन और दस हजार रुपये की नकदी को चुरा लिया। छात्रों की शिकायत पर त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया। चोरी की पूरी घटना कारगिल हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बारे में मोहम्मद इब्राहिम निवासी कारगिल ने बताया कि वह जम्मू में रह कर उच्च शिक्षा हासिल कर रहा है।

शुक्रवार सुबह छह बजे के करीब जब वह अपने दोस्त के साथ कारगिल हाउस की दूसरी मंजिल में बने कमरे में सो रहे थे तो इस दौरान दो चोर उनके कमरे में आ गए। चोरों ने चुप चाप मेज पर रखे हुए दोनों माेबाइल फोन को चुरा लिया और दीवार पर टंगी उनकी पेंट में से पर्स को निकाल लिया। पर्स में पड़ी दस हजार रुपये की नकदी को चाेरों ने चुरा लिया। सुबह जब वह जागे तो उन्होंने अपनी पेंट पर जमीन पर गिरा हुआ पाया। पर्स भी जमीन पर गिरा हुआ था। पर्स के अंदर पड़ी नकदी गायब थी। मोहम्मद इब्राहिम और उनके दोस्त ने हास्टल प्रबंधन से चोरी के बारे में बात की।

पुलिस कैमरे की फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने में जुटी

हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे को जब खंगाला गया तो उसमें दोनों चोरों की तस्वीर कैद हो गई। कैमरे में दिखाई दिया कि चोरों पहले हास्टल की पहली मंजिल के कमरों में घुसे थे, लेकिन कमरे खाली थे, जिसके बाद वे दूसरी मंजिल में आए और उस कमरे में गए जिसमें मोहम्मद इब्राहिम दोस्त के साथ सो रहे थे। पुलिस कैमरे की फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने में जुट गई। 

chat bot
आपका साथी