Jammu: तवी नदी में मिलने वाले सरांजली नाले में नहाते समय छात्र डूबा, मौत

वहां पहुंचने पर सभी ने तवी नदी से मिलने वाले सरांजली नाले में नहाने का मन बताया। सभी पानी में नहाने के लिए उतर गए। नहाते हुए अमरजीत सिंह किनारे से गहरे पानी तक पहुंच गया। उसे तैरना नहीं आता था इसलिए वह गहरे पानी से बाहर नहीं निकल पाया।

By Edited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:01 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:11 AM (IST)
Jammu: तवी नदी में मिलने वाले सरांजली नाले में नहाते समय छात्र डूबा, मौत
उसकी मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल था।

जागरण संवाददता, जम्मू : झज्जर कोटली के डंसाल इलाके में बहने वाले सरांजली नाले में दोस्तों के साथ नहाने गया 18 वर्षीय छात्र गहरे पानी में डूब गया। छात्र के शव को पुलिस कर्मियों ने पानी में से बरामद कर लिया है। कानूनी कार्रवाई को पूरा का शव को परिवार वालों को सौंप दिया गया है।

छात्र अमरजीत सिंह पुत्र मंजीत सिंह निवासी संजय नगर के साथ आए उसके दोस्तों के पुलिस ने बयान दर्ज कर लिए हैं। एसएचओ झज्जर कोटली देवेंद्र सिंह ने बताया कि यह हादसा सोमवार दोपहर को हुआ। अमरजीत सिंह अपने तीन दोस्तों के साथ जम्मू से पिकनिक पर डंसाल इलाके में आया हुआ था।

वहां पहुंचने पर सभी ने तवी नदी से मिलने वाले सरांजली नाले में नहाने का मन बताया। सभी पानी में नहाने के लिए उतर गए। नहाते हुए अमरजीत सिंह किनारे से गहरे पानी तक पहुंच गया। उसे तैरना नहीं आता था, इसलिए वह गहरे पानी से बाहर नहीं निकल पाया। छात्र के डूबने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम को मौके पर रवाना किया गया। अमरजीत ¨सह को पानी से निकाल कर डंसाल अस्पताल में भर्ती करवाया गाय।

प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने अमरजीत सिंह को मृत लाया हुआ घोषित कर दिया। 12वीं की परीक्षा में अमरजीत को मिले थे 90 फीसद से ज्यादा अंक एसएचओ झज्जर कोटली देवेंद्र सिंह के अनुसार अमरजीत सिंह पढ़ाई में बहुत ही काबिल था। हाल में ही घोषित हुए बारहवीं कक्षा की परीक्षा में उसने 90 फीसद से अधिक अंक हासिल किए थे। उसकी मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी