Jammu : बख्शी नगर के मोग्या मोहल्ला में गली-नालियों का काम शुरू करवाया, कारपोरेटर गौरव चोपड़ा ने वादा निभाया

कारपोरेटर गौरव चोपड़ा ने कहा कि वह इस निर्माण कार्य को थाना बख्शी नगर के लोगों के सामने मोग्या मोहल्ला को समर्पित करते हैं। उन्होंने कहा कि इस गली का निर्माण कार्य लोगों की बहुत पुरानी मांग थी। कारपोरेटर बनने के बाद उन्होंने यहां के लोगों से वादा किया था

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 03:01 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 03:01 PM (IST)
Jammu : बख्शी नगर के मोग्या मोहल्ला में गली-नालियों का काम शुरू करवाया, कारपोरेटर गौरव चोपड़ा ने वादा निभाया
वार्ड में नई गली व नालियों का काम व नालों को ढक कर लोगों की पुरानी मांग को पूरा किया।

जम्मू, जेएनएन। शहर के बख्शी नगर इलाके में स्थित मोग्या मोहल्ले में स्थानीय कारपोरेटर गौरव चोपड़ा ने गली-नालियों की मरम्मत का काम शुरू करवाया। वार्ड नंबर 28 के कारपोरेटर गौरव चोपड़ा ने अपने वार्ड में नई गली व नालियों का काम व नालों को ढक कर लोगों की पुरानी मांग को पूरा किया। यह निर्माण कार्य थाना बख्शी नगर के सामने मोग्या मोहल्ला में शुरू हुआ।

इस अवसर पर कारपोरेटर गौरव चोपड़ा ने कहा कि वह इस निर्माण कार्य को थाना बख्शी नगर के लोगों के सामने मोग्या मोहल्ला को समर्पित करते हैं। उन्होंने कहा कि इस गली का निर्माण कार्य लोगों की बहुत पुरानी मांग थी। कारपोरेटर बनने के बाद उन्होंने यहां के लोगों से वादा किया था कि वह इस गली का निर्माण और नालों का काम प्राथमिकता के आधार पर शुरू करेंगे।

आज उन्होंने अपना वादा पूरा किया है। वह अपने वार्डवासियों को धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने हर कदम पर उनका साथ दिया है। उनकी प्राथमिकता अपने वार्ड को जम्मू नगर निगम का मॉडल वार्ड बनाना है। इस अवसर पर थाना के मोग्या मोहल्ला के सभी गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। 

chat bot
आपका साथी