Stone Pelting During DDC Poll: पुंछ के मेंढर में फर्जी मतदान को लेकर हुआ पथराव , कांग्रेस प्रत्याशी परवीन सहित दो PSO घायल

मेंढर के सखी मैदान स्थित मतदान केंद्र में अन्य दलाें के प्रत्याशियों ने आरोप लगाए कि मतदान केंद्र में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक फर्जी वोट बनवाकर मतदान कर रहे हैं।कांग्रेस प्रत्याशी के पीएसओ ने नारेबाजी करने वालों को वहां से खदेड़ने का प्रयास किया। पीएसओ ने हवा में फायर किए।

By VikasEdited By: Publish:Sat, 19 Dec 2020 03:30 PM (IST) Updated:Sat, 19 Dec 2020 04:26 PM (IST)
Stone Pelting During DDC Poll:  पुंछ के मेंढर में फर्जी मतदान को लेकर हुआ पथराव , कांग्रेस प्रत्याशी परवीन सहित दो PSO घायल
कांग्रेस प्रत्याशी परवीन सरवर खान और उनके दो पीएसओ घायल हो गए हैं।

जम्मू, जेएनएन। केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद के अंतिम चरण की मतदान प्रक्रिया के दौरान पुंछ जिला के मेंढर में दो अलग-अलग जगहों में झड़पें हुई हैं। सलवा मतदान केंद्र में पीएजीडी और निर्दलीय प्रत्याशी में हाथापाई की घटना के उपरांत शनिवार दोपहर को मेंढर के सखी मैदान में पथराव हुआ। इसमें कांग्रेस प्रत्याशी परवीन खान सहित उनके दो पीएसओ घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए मेंढर के स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मेंढर के सखी मैदान स्थित मतदान केंद्र में अन्य दलाें के प्रत्याशियों ने आरोप लगाए कि मतदान केंद्र में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक फर्जी वोट बनवाकर मतदान कर रहे हैं। उन्होंने इस संबंध में मतदान केंद्र में तैनात अधिकारियों को भी सूचित किया। लेकिन जब कोई बात बनती नहीं दिखी तो उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी को घेरकर उनके खिलाफ नारेबाजी करना शुरू कर दी। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी के पीएसओ ने नारेबाजी करने वालों को वहां से खदेड़ने का प्रयास किया। पीएसओ ने हवा में फायर भी किए।

इसी बीच अन्य दलों के प्रत्याशियों के समर्थक घटनास्थल पर पहुंच गए और फर्जी मतदान करवाने से नाराज होकर प्रत्याशी पर पथराव करना शुरू कर दिया। इसमें कांग्रेस प्रत्याशी परवीन सरवर खान और उनके दो पीएसओ घायल हो गए हैं जबकि पथराव से एक स्कार्पियो और एक इको वैन भी क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों काा मेंढर के उप जिला अस्पताल में इलाज जारी है। घायल पीएसओ की पहचान मजहर हुसैन शाह और अगराज अहमद खान के रूप में हुई है। मेंढर के ब्लाक मेडिकल आफिसर डॉ. परवेज अहमद खान ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी और उनके दो पीएसओ अस्पताल में इलाज के लिए उपचाराधीन हैं।

chat bot
आपका साथी