Srinagar Incident : नवाकदल में अघात बूंदकधारियों के हमले में युवक की मौत, पुलिस बता रही गैंगवार

स्थानीय युवकों ने आपस मे गैंग बना रखे हैं और उसके चलते आज लड़ाई हुई। लडा़ई के दौरान एक गैंग के सदस्य ने शेख मिरान अली पठान पर गोली चला दी है। घायल युवक को तुरंत सएएमएचएस अस्पताल पहुंचाया गया परंतु ईलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 01:18 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 01:18 PM (IST)
Srinagar Incident : नवाकदल में अघात बूंदकधारियों के हमले में युवक की मौत, पुलिस बता रही गैंगवार
शेख मिरान 16 गुज्जर गैंग का सदस्य था।

श्रीनगर, जेएनएन। श्रीनगर शहर के बुलबुल लंकर, नवाकदल इलाके में कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने एक युवक काे गोली मार थी। इस गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल युवक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया परंतु जख्मों का ताव न सह पाने के कारण उसने ईलाज के दाैरान ही दम तोड़ दिया। युवक का नाम शेख मिरान बताया जा रहा है। पुलिस इसे आतंकवादी हमला नहीं बल्कि गैंगवार बता रही है।

एसएमएचएस अस्पताल के डाक्टरों ने उसकी माैत की पुष्टि की है। पुलिस ने बताया कि यह हमला आज सुबह 11.30 बजे के कारीब हुआ। नवाकदल श्रीनगर में कुछ बंदूकधारियों ने शेख मिरान को घेरकर उस पर गोलियां बरसपना शुरू कर दिया। इससे पहले की लोग घटनास्थल पर इकट्ठा होते बंदूकधारी वहां से फरार हो गए।

वहीं घटना स्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने आसपास पूछताछ करने पर बताया कि यह कोई आतंकी हमला नहीं बल्कि दो गुटों में लडा़ई का नतीजा है। स्थानीय युवकों ने आपस मे गैंग बना रखे हैं और उसके चलते आज लड़ाई हुई। लडा़ई के दौरान एक गैंग के सदस्य ने शेख मिरान अली पठान पर गोली चला दी है। घायल युवक को तुरंत सएएमएचएस अस्पताल पहुंचाया गया परंतु ईलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। शेख मिरान 16 गुज्जर गैंग का सदस्य था। उसकी हत्या के पीछे डाउन-टाउन इत्तेहाद गैंग को जिम्मेदार माना जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी