क्रिकेट और वालीबाल में ग्रामीण खिलाड़ियों ने दिखाया उत्साह

संवाद सहयोगी परगवाल चिनाब ब्रिगेड/टाइगर डिवीजन के तत्वावधान में परगवाल बटालियन ने इन स्ट्र

JagranTue, 07 Dec 2021 05:19 AM (IST)
क्रिकेट और वालीबाल में ग्रामीण खिलाड़ियों ने दिखाया उत्साह

संवाद सहयोगी, परगवाल : चिनाब ब्रिगेड/टाइगर डिवीजन के तत्वावधान में परगवाल बटालियन ने 'इन स्ट्राइड विद द फ्यूचर' के आदर्श वाक्य के तहत एक अनूठी पहल की। परगवाल और आसपास के गांवों के युवाओं को परगवाल स्पो‌र्ट्स मीट का आयोजन करके रचनात्मक रूप से शामिल किया। यह आयोजन वित्तीय वर्ष 2021-2022 के लिए सद्भावना के तहत 28 नवंबर से 6 तक इंटर पंचायत स्तर (क्रिकेट और वॉलीबॉल) टूर्नामेंट था। कार्यक्रम का आयोजन कैप्टन गंधर्व सिंह मन्हास आर्मी स्कूल परगवाल में किया गया। इस खेल प्रतियोगिता में परगवाल और आसपास की पंचायतों से क्रिकेट और वालीबाल की 73 टीमों ने जोश और उत्साह के साथ भाग लिया। स्पो‌र्ट्स मीट में अपनी घरेलू टीम का समर्थन करने के लिए स्थानीय लोगों का उत्साह भी देखा गया। इस दौरान फाइनल में भलवाल मोलू को हराकर क्रिकेट टूर्नामेंट गरखाल ने विजय हासिल की। वालीबाल के फाइनल में एनएसपुरा को हराकर परगवाल ने जीत हासिल की। सोमवार को पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया। इसमें मुख्य अतिथि कर्नल नवीन शर्मा, डिप्टी कमांडर, मुख्यालय 19 इन्फ बीडी ने सभी टीमों को क्रिकेट और वालीबाल की किट वितरित की ताकि खेल के प्रति उनके जुनून को जारी रखने में उनकी सहायता की जा सके। विजेता टीमों को नकद पुरस्कार के साथ ट्रॉफी प्रदान की गई। लेफ्टिनेंट कर्नल विवेक चतुर्वेदी, सेकेंड इन कमांड परगवाल बीएन भी मौजूद थे। सूबेदार रशपाल सिंह, रिटायर कैप्टन गोपाल दास शर्मा, प्रिसिपल नीतू गंडोत्रा और कई लोग उपस्थित रहे। इंस्पेक्टर शरत चंद्र सिंह फिर बने एथलेटिक्स एसोसिएशन के महासचिव

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू-कश्मीर में एथलेटिक्स खेल को प्रोत्साहित करने में उल्लेखनीय भूमिका निभाने वाले इंस्पेक्टर शरत चंद्र सिंह को एक बार फिर जेएंडके एमेच्योर एथलेटिक्स एसोसिएशन का महासचिव बनाया गया है।

जम्मू क्लब में एसोसिएशन के पदाधिकारियों के चयन के लिए चुनाव हुए। इसमें सर्वसम्मति से जम्मू-कश्मीर पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत शरत चंद्र सिंह को लगातार दूसरी बार महासचिव पद की जिम्मेदारी सौंपी गई। जेएंडके एमेच्योर एथलेटिक्स एसोसिएशन की नई टीम का कार्यकाल चार वर्ष का रहेगा। चुनाव एथलेटिक्स फेडरेशन आफ इंडिया के पदाधिकारी राज कुमार मित्तन, जेएंडके ओलिंपिक एसोसिएशन के स. भूपेंद्र सिंह तीरथी और अन्य प्रतिनिधियों की देखरेख में हुए। सुनील महाजन को प्रधान, स. रविद्र सिंह को वरिष्ठ उप प्रधान, सरवंत सिंह गिल को उप प्रधान, तुफेल रमजान बट को उप प्रधान और इंस्पेक्टर शरत चंद्र सिंह को महासचिव चुना गया है। विनोद भाटिया को एसोसिएट सचिव, रियाज अहमद को संयुक्त सचिव और वीरेंद्र कौर को संयुक्त सचिव चुना गया। सरबजीत सिंह, निर्मल सिंह, अजय शर्मा, तनवीर अहमद, इंशा वाडू और मंदीप कौर को कार्यकारी सदस्य की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.