घर से लापता होने के पांच दिन बाद मिला सैनिक

सेना की टेरिटोरियल आर्मी (टीए) का लापता जवान पांच दिन बाद शहर के प्रीत नगर से बरामद हुआ है। वह 16 अक्टूबर को भलवाल के कैंग गांव में अपने घर से कहीं बाहर गया था लेकिन वापस नहीं लौटा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:48 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:48 AM (IST)
घर से लापता होने के पांच दिन बाद मिला सैनिक
घर से लापता होने के पांच दिन बाद मिला सैनिक

जागरण संवाददाता, जम्मू : सेना की टेरिटोरियल आर्मी (टीए) का लापता जवान पांच दिन बाद शहर के प्रीत नगर से बरामद हुआ है। वह 16 अक्टूबर को भलवाल के कैंग गांव में अपने घर से कहीं बाहर गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। एसएचओ घरोटा ख्यातिमान खजूरिया के अनुसार लापता जवान कुलदीप सिंह राजौरी में तैनात है। वह छुट्टी लेकर घर आया था। वह अपनी यूनिट में भी नहीं गया था और उसका मोबाइल फोन भी बंद था। अब प्रीत नगर से उसके मिलने के बाद पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया है। कानूनी कार्यवाही पूरा कर उसे परिवार वालों को सौंपा जाएगा। पुलिस सैनिक के लापता होने की वजह जानने के लिए उससे पूछताछ कर रही है। अपहृत नाबालिग लड़की बरामद

जागरण संवाददाता, जम्मू : झज्जर कोटली इलाके से अपहृत एक नाबालिग लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया है। मामले में कानूनी कार्रवाई को पूरा कर बच्ची को उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया। पुलिस के अनुसार 18 अक्टूबर को लड़की के पिता ने झज्जर कोटली पुलिस थाने में अपनी 17 वर्षीय बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। परिवार वालों ने लड़की की हर संभव जगह तलाश की थी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला था। इसके बाद पुलिस ने लापता हुई लड़की की तलाश शुरू कर दी। इस मामले में पुलिस कई लोगों से जानकारी जुटाई। अन्य थानों और चौकियों को भी इस बारे में सूचित कर दिया गया था। आखिरकार को पुलिस को शुक्रवार को इस मामले में पुख्ता सूचना मिली कि लापता हुई लड़की जम्मू शहर में है। इस सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत उसको तलाशना शुरू किया। आखिरकार उस लड़की को बरामद कर लिया।

chat bot
आपका साथी