Crime In Jammu: लहूलुहान हालत में थाने पहुंचा हमले में घायल ग्रामीण, आरोपितों की तलाश कर रही पुलिस

पुलिस को बताया कि वे अपनी जमीन में काम कर रहे थे जब भौर कैंप गांव का एक युवक नवीन कुमार और प्रेम नगर गांव के पंकज शर्मा वहां पहुंचे। यहां पुराने भूमि विवाद को लेकर दोनों ने दिनेश के साथ बहस शुरू कर दी।

By Edited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 08:07 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 08:11 AM (IST)
Crime In Jammu: लहूलुहान हालत में थाने पहुंचा हमले में घायल ग्रामीण, आरोपितों की तलाश कर रही पुलिस
यह पत्थर दिनेश के सिर और चेहरे पर लगा, जिससे खून निकलने लगा।

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : क्षेत्र के इंदिरा नगर गांव में भूमि विवाद दो लोगों ने एक ग्रामीण पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल हुए समाज सेवक दिनेश रैना को इलाज के लिए पुलिस कृष्णा नगर के प्राइमरी हेल्थ सेंटर (पीएचसी) ले गई, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने घायल को जीएमसी रेफर कर दिया।

हमला करने वालों की पहचान नवीन कुमार निवासी भौर कैंप और पंकज कुमार निवासी प्रेमनगर के रूप में हुई है। पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने के प्रयास में लगी हुई है। जानकारी के अनुसार हमले में घायल होने के बाद लहूलुहान हालत में समाज सेवक घायल दिनेश रैना स्वजनों के साथ थाने पहुंचे थे।

वहां उन्होंने पुलिस को बताया कि वे अपनी जमीन में काम कर रहे थे, जब भौर कैंप गांव का एक युवक नवीन कुमार और प्रेम नगर गांव के पंकज शर्मा वहां पहुंचे। यहां पुराने भूमि विवाद को लेकर दोनों ने दिनेश के साथ बहस शुरू कर दी। बहस बढ़ने पर वे मारपीट पर उतारू हो गए। इसी बीच नवीन कुमार ने गालियां देनी शुरू कर दी और पास में जमीन पर पड़ा एक बड़ा पत्थर उठाकर उनके सिर में दे मारा।

यह पत्थर दिनेश के सिर और चेहरे पर लगा, जिससे खून निकलने लगा। उनकी आंख के नीचे भी चोट आई है। पत्थर की चोट से दिनेश जमीन पर गिर पड़े। थाना प्रभारी सुल्तान मिर्जा ने बताया कि पुलिस ने घायल के बयान के आधार पर दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें दबोच लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी