Crime In Jammu : महिला के हाथ से पर्स छीन कर झपटमार फरार, पुलिस सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही

पर्स छीनने के बाद वह तुरंत मोटरसाइकिल पर बैठ गया। मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक वहां से फरार हो गए। महिला ने अपने रिश्तेदारों को उसके साथ हुई वारदात के बारे में सूचित किया। परिवार वाले इसके बाद सीधे थाने में पहुंच गए और झपटमारी की सूचना पुलिस को दी।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 11:50 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 11:50 AM (IST)
Crime In Jammu : महिला के हाथ से पर्स छीन कर झपटमार फरार, पुलिस सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही
इलाके में बढ़ रही चोरी और झपटमारी की वारदातों से स्थानीय लोगों पुलिस के प्रति रोष है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के रिहाड़ी न्यू प्लाट इलाके में वीरवार देर रात को सड़क पर पैदल चल रही महिला के हाथ से मोटरसाइकिल सवार दो झपटमारों ने पर्स छीन लिया। महिला के पति की शिकायत पर पक्का डंगा पुलिस थाने में मामले को दर्ज किया गया है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है ताकि झपटमारों के बारे में जानकारी मिल पाए।

झपटमारी की यह वारदात बीते वीरवार रात नौ बजे की है। पीड़ित महिला आरती देवी के पति विकास मेहरा निवासी न्यू प्लाट ने पक्का डंगा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि उनकी पत्नी अपने रिश्तेदार के घर से वापस लौट रही थी कि इस दौरान जैसे ही वह पीएनबी बैंक रिहाडी के पास पहुंची तो इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। एक युवक इस दौरान मोटरसाइकिल से उतरा और महिला के हाथ से पर्स छीन लिया।

पर्स छीनने के बाद वह तुरंत मोटरसाइकिल पर बैठ गया। मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक वहां से फरार हो गए। महिला ने अपने रिश्तेदारों को उसके साथ हुई वारदात के बारे में सूचित किया। परिवार वाले इसके बाद सीधे थाने में पहुंच गए और झपटमारी की सूचना पुलिस को दी। ज्ञात रहे कि रिहाड़ी इलाके में इससे पूर्व भी झपटमारी की कई वारदातें सामने आए है। इन वारदातों में से पुलिस एक भी वारदात को हल नहीं कर पाई है। इलाके में बढ़ रही चोरी और झपटमारी की वारदातों से स्थानीय लोगों पुलिस के प्रति रोष है।

सड़क से नदारद हो गया मोटरसाइकिल दस्ता: शहर में हो रही झपटमारी की वारदातों को रोकने के लिए जम्मू पुलिस ने मोटरसाइकिल स्कवाड का गठन किया था। कुछ दिन तक इस दस्ते के जवान सड़क पर नजर आए लेकिन अब यह दस्ता सड़क पर नजर नहीं आ रहा। दरअसल झपटमारी की वारदात को अंजाम देकर झपटमार दो पहिया वाहनों में सवार होकर शहर की तंग गलियों में घूस जाते है। 

chat bot
आपका साथी