रोहन और रिचा की अदाकारी अव्वल रही

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू यूनिवर्सिटी डीन स्टूडेंट वेलफेयर की ओर से आयोजित डिस्प्ले योर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 02:25 AM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 02:25 AM (IST)
रोहन और रिचा की अदाकारी अव्वल रही
रोहन और रिचा की अदाकारी अव्वल रही

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू यूनिवर्सिटी डीन स्टूडेंट वेलफेयर की ओर से आयोजित डिस्प्ले योर टैलेंट-2018-19 के नौवें दिन स्किट मुकाबलों में विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का कायल किया।

स्किट प्रतियोगिता में जम्मू यूनिवर्सिटी पीजी इंटीग्रेटेड टीम ने बाजी मारी। महिला कॉलेज गांधीनगर की टीम दूसरे जबकि महिला कॉलेज परेड की टीम तीसरे स्थान पर रही। लाल बहादुर शास्त्री कॉलेज को सर्टिफिकेट ऑफ मेरिट से ही संतुष्ट होना पड़ा। पीजी इंटीग्रेटेड टीम की रिचा शर्मा और एसपीएमआर कॉलेज से रोहन शर्मा सर्वश्रेष्ठ अभिनेता घोषित किए गए।

जीडीसी कठुआ से राधिका शर्मा, पीजी इंटीग्रेटेड टीम के हंसजा शर्मा, जीसीडब्ल्यू गांधीनगर से उषाशी शर्मा, उधमपुर और जीसीडब्ल्यूए गांधी नगर से रुही शर्मा से पूजा सरमल को सांत्वना पुरस्कार दिए गए। राजेश ¨सह, कौशलेश भारद्वाज और दीपक रावत निर्णायक दल के सदस्य थे। जसपाल वाबल टीचर इंचार्ज थे।

डीन स्टूडेंट वेलफेयर प्रो. परमेश्वरी शर्मा ने सभी प्रतिभागी कॉलेजों के कलाकारों की सराहना करते हुए कहा कि उनमें प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। कोई भी प्रतिभा प्रशिक्षण से निखारी जा सकती है। कला के क्षेत्र में संभावनाओं की कोई कमी नहीं है। जो लोग इस क्षेत्र में कुछ करना चाहते हैं, उन्हें ऐसे मौकों का पूरा लाभ लेना चाहिए। जब भी कोई मंच मिले, अपनी प्रतिभा को निखारने में कोई कसर न छोड़ें।

कार्यक्रम का संयोजन नाटक प्रशिक्षक जम्मू यूनिवर्सिटी सुमित शर्मा, कल्चरल आफिसर इफरा काक ने किया। सलोनी वर्मा, परवीन कुमार, मेहक जैन, नवलीन कौर, उपासना नंदा, सानिया महाजन, रुपशी वजीर, सनी ¨सह, परवीन और ज्योति ने हॉल प्रबंधन किया। कुलभूषण ठाकुर और आरिफ पॉल ने मंच संचालन किया।

chat bot
आपका साथी