Jammu Kashmir: अमित शाह की रैली के प्रचार-प्रसार के लिए छह रथ रवाना, 24 अक्टूबर को भगवती नगर में होगी रैली

पार्टी प्रधान रविंद्र रैना ने मंगलवार दोपहर को भगवती नगर से इन रथ को विभिन्न क्षेत्रों के लिए रवाना किया। इन रथों में लाउड स्पीकर फिट गए हैं पार्टी कार्यकर्ता हर क्षेत्र में अमित शाह की रैली बारे विस्तृत जानकारी देते हुए लोगों को इसमें शामिल होने का आह्वान करेंगे।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:19 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 04:19 PM (IST)
Jammu Kashmir: अमित शाह की रैली के प्रचार-प्रसार के लिए छह रथ रवाना, 24 अक्टूबर को भगवती नगर में होगी रैली
अमित शाह की रैली बारे विस्तृत जानकारी देते हुए लोगों को इसमें शामिल होने का आह्वान करेंगे।

जम्मू, जागरण संवाददाता । केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की 24 अक्टूबर को जम्मू के भगवती नगर में होने वाली रैली का प्रचार-प्रसार करने के लिए प्रदेश भाजपा ने मंगलवार को छह रथ (वाहन) रवाना किए। यह रथ जम्मू संभाग के विभिन्न जिलों में गांव-गांव जाकर लोगों को इस रैली के आयोजन का संदेश देंगे।

प्रदेश भाजपा ने रैली में एक लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा है

प्रदेश भाजपा ने इस रैली में एक लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य रखा है और इसे हासिल करने के लिए पार्टी की ओर से इन दिनों जोरशोर से तैयारियां चल रही है। इसी के तहत पार्टी प्रधान रविंद्र रैना ने मंगलवार दोपहर को भगवती नगर से इन रथ को विभिन्न क्षेत्रों के लिए रवाना किया। इन रथों में लाउड स्पीकर फिट गए हैं जिनसे पार्टी कार्यकर्ता हर क्षेत्र में अमित शाह की रैली बारे विस्तृत जानकारी देते हुए लोगों को इसमें शामिल होने का आह्वान करेंगे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना ने अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भगवती नगर पुल से इन रथों को झंडी देते हुए कहा कि 24 अक्टूबर, रविवार को सुबह साढ़े ग्यारह बजे भगवती नगर स्थित जेडीए मैदान में यह रैली होगी। रैली में लाखों की भीड़ जुटने का दावा करते हुए रविंद्र रैना ने कहा कि अनुच्छेद 370 व 35 ए समाप्त करने के ऐतिहासिक फैसले के बाद अमित शाह की जम्मू में यह पहली रैली है और लोग काफी उत्सुकता से अमित शाह को सुनने का इंतजार कर रहे हैं। रैना ने कहा कि जम्मू-कश्मीर को 370 की बेड़ियों से मुक्त करने का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो ऐतिहासिक फैसला लिया था, उसमें गृहमंत्री अमित शाह का काफी महत्वपूर्ण योगदान था। लिहाजा जम्मू अमित शाह के भव्य स्वागत के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि ये रथ जम्मू संभाग के गांव-गांव जाकर लोगों से इस रैली में शामिल होने का आह्वान करेंगे। 

chat bot
आपका साथी