Crime In Jammu: भगवती नगर में चोरी के मामले में छह गिरफ्तार, सामान बरामद

निधि ने कनाल रोड पुलिस चौकी में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई। उनके घर से चोरों ने बिजली के उपकरण और अन्य कई सामान कुछ चुरा लिए थे। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला।

By Edited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:02 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:03 AM (IST)
Crime In Jammu: भगवती नगर में चोरी के मामले में छह गिरफ्तार, सामान बरामद
आरोपितों से पूछताछ की जा रही है कि इसके पूर्व उन्होंने किसी और वारदात को अंजाम तो नहीं दिया है।

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के भगवती नगर इलाके में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी हुआ सामान बरामद कर लिया है। नवाबाद पुलिस थाने से आरोपितों के विरुद्ध चोरी का मामला दर्ज है। जानकारी के मुताबिक, भगवती नगर निवासी निधि कुमारी इन दिनों दिल्ली में रह रही हैं। 25 मई को उनके घर में चोरी हुई थी।

निधि ने कनाल रोड पुलिस चौकी में इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई थी। उनके घर से चोरों ने बिजली के उपकरण और अन्य कई सामान कुछ चुरा लिए थे। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस को चोरों के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने धीरज मेहरा और महेंद्र प्रसाद निवासी भगवती नगर, साहिल कुमार निवासी आरएसपुरा, खानमुख सिंह निवासी पलौड़ा, अजय कुमार निवासी गोल पंचपीर और विक्रम सिंह निवासी आनंद नगर को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपितों से चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर ली। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने एक एसी, एक वोल्टेज स्टेबलाइजर, दो एलइडी, ड्रिल मशीन सेट, लोहे की राड, दो किलो पीतल, पांच किलो के दो गैस सिलेंडर और आठ मोबाइल फोन बरामद किया। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है कि इसके पूर्व में उन्होंने किसी और वारदात को अंजाम तो नहीं दिया है।

चोरों ने दिन में ही घर से चुरा ली नकदी : कस्बे में वीरवार को दिन में ही एक घर से नकदी चुराकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार विजयपुर के वार्ड 17 में कुलदीप शर्मा किराये पर कमरा लेकर रहते हैं। वे दिन में करीब 11:30 बजे बाहर गए थे और जब लौटे तो अंदर सारा सामान बिखरा पाया।

कमरे में रखी नकदी भी नहीं थी। इसके बाद उन्होंने इस संबंध में पुलिस को सूचित किया, लेकिन पुलिस देर शाम को पहुंची। पुलिस के देर से आने की खबर इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी