Jammu : घायल युवक ने दम तोड़ा, युवक की पत्नी होने का दावा कर रही युवती के साथ अस्पताल में मारपीट

युवती का कहना था कि उसने इमरान के साथ कोर्ट में शादी की थी। वह उसके घर भी गई थी लेकिन घर में उसकी सौतेली मां व भाई ने उसके साथ मारपीट की थी। इसके बाद वह अपने मायके में ही रहने लगी ।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:26 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:26 PM (IST)
Jammu :  घायल युवक ने दम तोड़ा, युवक की पत्नी होने का दावा कर रही युवती  के साथ अस्पताल में मारपीट
इमरान की मौत के बाद जब वह अस्पताल में पहुंची तो इमरान के परिवारवालों ने उसे अंदर नहीं जाने दिया

जम्मू, जागरण संवाददाता : रविवार को ऊधमपुर में हुए कार व ट्रक के बीच टक्कर में घायल युवक की मौत के बाद जीएमसी अस्पताल में हंगामा खड़ा हो गया। युवक इमरान भट्टी निवासी गुज्जर नगर के साथ इस हादसे में घायल हुई युवती जगमीत ने दावा किया कि वह इमरान की पत्नी है लेकिन इमरान के परिवारवाले उसे उसका आखिरी बार मुंह भी नहीं देखने दे रहे। युवती भी इस हादसे में घायल हुई थी लेकिन उसे छुट्टी दे दी गई थी। उधर इमरान की मौत के बाद जब वह अस्पताल में पहुंची तो वहां इमरान के परिवारवालों ने उसे अंदर नहीं जाने दिया जिसके बाद युवती ने अस्पताल के बाहर बैठ गई।

युवती का कहना था कि उसने इमरान के साथ कोर्ट में शादी की थी। वह उसके घर भी गई थी लेकिन घर में उसकी सौतेली मां व भाई ने उसके साथ मारपीट की थी। इसके बाद वह अपने मायके में ही रहने लगी क्योंकि उसे ससुराल में अपनी सास व देवर से खतरा था। कुछ दिन पहले वह और इमरान बटोट गए थे। उन्होंने सोमवार को कोर्ट में पेश होकर अपने लिए सुरक्षा की मांग करनी थी लेकिन रविवार को वापस लौटते हुए वे ऊधमपुर में हादसे का शिकार हो गए। इमरान को इस हादसे में गंभीर चोटें लगी थीं। उसे जीएमसी में उपचार के लिए भर्ती किया गया था लेकिन शुक्रवार दोपहर बाद को उसने वहां दम तोड़ दिया।

वहीं जगमीत ने आरोप लगाया कि इमरान जब भर्ती था, वह तब भी अपनी मां के साथ अस्पताल में उसे देखने आई थी लेकिन तब इमरान के भाई व मां ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था। आज जब वह इमरान को आखिरी बार देखने आई तो उसके तब भी मारा गया। युवती इमरान के शव को उसे देने की मांग को लेकर अस्पताल के बाहर बैठी रही जहां खुद को इमरान की बहन बताने वाली एक युवती भी उसके समर्थन में आ गई। उस युवती का कहना था कि यह इमरान की पत्नी है, उसे सभी अधिकार मिलने चाहिए जो एक पत्नी को मिलते हैं। वहीं इस बारे पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया गया है। यह पारिवारिक विवाद है। इसका फैसला कोर्ट के माध्यम से ही हो सकता है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी