Veterans Cricket Cup Akhnoor: सिंह वेटरन अखनूर ने जम्मू स्पोटर्स वेटरन से तीन रन से जीता मुकाबला

गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल अखनूर के मैदान में रविवार को वेटरन क्रिकेटर कप अखनूर प्रतियोगिता के अंतर्गत मुकाबला खेला गया। सिंह वेटरन अखनूर ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने निर्धारित 20 आेवर में 7 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 04:48 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 04:53 PM (IST)
Veterans Cricket Cup Akhnoor: सिंह वेटरन अखनूर ने जम्मू स्पोटर्स वेटरन से तीन रन से जीता मुकाबला
मैच की समाप्ति पर देवेंद्र चानन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। सिंह वेटरन अखनूर ने जम्मू स्पोटर्स वेटरन को रोचक मुकाबले में मात्र तीन रन के अंतर से मात देकर क्रिकेट मुकाबला जीता।

गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल अखनूर के मैदान में रविवार को वेटरन क्रिकेटर कप अखनूर प्रतियोगिता के अंतर्गत मुकाबला खेला गया। सिंह वेटरन अखनूर ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने निर्धारित 20 आेवर में 7 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए। रवि वर्मा ने 32 गेंदों में 43 रन, सोनू मल्होत्रा ने 25 गेंदों में 38 रन, मल दित्ता ने 23, देवेंद्र चानन ने 14 और बृजनंदन सिंह ने 12 रन का योगदान दिया।

जम्मू स्पोटर्स वेटरन की ओर से गेंदबाज मुकेश शर्मा ने दो विकेट चटकाए। कौशल, पवन शर्मा, कुलवीर और जगदेव सिंह भी एक-एक विकेट विकेट चटकाने में कामयाब रहे।

जवाब में जम्मू स्पोटर्स वेटरन की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और पूरी टीम 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 162 रन ही बना सकी। मनोज ने 43 गेंदों का सामना करते हुए सर्वाधिक 63 रन बनाए। जगदेव सिंह ने 18 गेंदों में 33 रन, विशाल ने 21 गेंदों में 19 रन और वीरेंद्र ने आठ गेंदों में 11 रन का योगदान दिया।

सिंह वेटरन अखनूर की ओर से गेंदबाज देवेंद्र चानन ने तीन विकेट हासिल किए। एसएस लंगेह ने दो विकेट और राजेंद्र शर्मा ने एक विकेट हासिल की। मैच की समाप्ति पर देवेंद्र चानन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच में विकास बाली और मानव मेहता अम्पायर व राहुल शर्मा स्कोरर थे। प्रतियोगिता का आयोजन सिंह क्रिकेट क्लब अखनूर की ओर से किया गया है। प्रतियोगिता के मुकाबले जम्मू जिला क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव शाम सिंह लंगेह की देखरेख में हो रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी