Jammu Kashmir: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने घोड़ा गाड़ी में बैठकर प्रदर्शन किया

कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और कहा कि यह सरकार महंगाई को रोकने में विफल साबित हुई है। इन कार्यकर्ताओं ने कहा कि सब्जियां दालें सब महंगी हो चुकी है। रसोई गैस आम लोगों की पहुंच में नही रही।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:24 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:24 PM (IST)
Jammu Kashmir: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने घोड़ा गाड़ी में बैठकर प्रदर्शन किया
शिवसेना ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को घोड़ा गाड़ी में बैठकर बड़ी ब्राहमणा क्षेत्र में सरकार के खिलाफ नारे लगाए।

जम्मू, जागरण संवाददाता। पेट्रोल, डीजल के दाम में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर शिवसेना ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को अनोखा प्रदर्शन किया। घोड़ा गाड़ी में बैठकर बड़ी ब्राहमणा क्षेत्र में सरकार के खिलाफ नारे लगाए। वहीं कहा कि अगर पेट्रोल डीजल के दाम इसी तरह से बढ़ते रहे, तो एक दिन सभी को घोड़ा गाड़ी पर ही सवारी करनी पड़ेगी।

कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और कहा कि यह सरकार महंगाई को रोकने में विफल साबित हुई है। इन कार्यकर्ताओं ने कहा कि सब्जियां, दालें सब महंगी हो चुकी है। रसोई गैस आम लोगों की पहुंच में नही रही। ऐसे में आम लोगों के लिए बड़ा मुश्किल दौर पैदा हो गया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनीश साहनी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में सिडको चौक पर एक हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि अब आम लोगों के बारे में भी सोचा जाना चाहिए।

महंगाई के दौर में लोगों को दो वक्त की रोटी जुटाना मुश्किल हो गया है। पेट्रोल व डीजल समेत तमाम वस्तुओं की कीमतों में निरंतर वृद्धि हर दिन का रिकॉर्ड तोड़ रही है। लेकिन सरकार अपनी उपलब्धियां गिनाने में लगी हुई है। साहनी ने कहा कि इस समय देश की अर्थव्यवस्था गहरे संकट में है, लेकिन मोदी सरकार यह नहीं समझ पा रही है कि इस आर्थिक चुनौती से कैसे निपटा जाए । महज जनता को मूर्ख बनाने के लिए तरह तरह की बातें प्रसारित की जा रही हैं। साहनी ने कहा कि देश में आम लोगों के हालात अच्छे नही।

जम्मू-कश्मीर में युवाओं के पास रोजगार नही है। पेट्रोल-डीजल महंगा होने से किसानों का माल भाड़ा बढ़ गया है और इसका असर सभी वस्तुओं के दाम पर पड़ा है। पेट्रोल के दाम कब के सौ रुपये को पार कर चुके हैं। वर्तमान सरकार महंगाई में नए नए रिकार्ड बनाने में लगी हुई है लेकिन यह जनता अब माफ करने वाली नही। मौके पर महिला विंग की प्रधान मीनाक्षी छिब्बर, महासचिव विकास बख्शी, उपाध्यक्ष बलवंत सिंह, अध्यक्ष कामगार विंग राज सिंह, महासचिव कामगार बलबीर सिंह, सुमित अबरोल, पवन सिंह समेत कई नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

chat bot
आपका साथी