Jammu : घाटी में गैर मुस्लिम लोगों की हत्याओं के विरोध में सड़कों पर उतरी शिव सेना

देश के हिंदुओं से अपील की गई है कि वे घाटी पहुंचकर वहां रह रहे हिंदू-सिख लोगों का मनोबल बढ़ाएं। घाटी में जोकि हिंदू काम पर हैं इस समय घबराए हुए हैं और उनको सहारा देना देश के हिंदू लोगों का काम है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 01:23 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 02:58 PM (IST)
Jammu : घाटी में गैर मुस्लिम लोगों की हत्याओं के विरोध में सड़कों पर उतरी शिव सेना
अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद अब कश्मीर में कोई भी आ जा सकता है, जमीन खरीद सकता है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : घाटी में गैर मुस्लिम लोगों की हो रही हत्याओं को लेकर शिव सेना ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने तवी पुल के नजदीक जमकर प्रदर्शन किया और आतंकवादियों के खिलाफ नारे लगाए। वहीं केंद्र सरकार के खिलाफ भी नारे लगाए जोकि वहां रह रहे हिंदू-सिख लोगों की रक्षा करने में विफल रहा है।

कार्यकर्ताओं ने मांग की कि जिन लोगों ने इन हत्याओं को अंजाम दिया, की पहचान कर उनको जेलों में डाला जाए। अगर ऐसा नही किया गया तो शिव सेना देश में राष्ट्रीय स्तर पर आंदोलन छेड़ने के लिए मजबूर हो जाएगी। कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ भी नारे लगाए जोकि जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकवाद को बढ़ावा देने में लगा हुआ है। 

Shiv Sena warns , stop killings the minorities in Kashmir. Adviced , Huge numbers of Hindus to settle in Kashmir. @CMOMaharashtra @AUThackeray @the_yuvasena @ShivSena @ManojSinhaOffc pic.twitter.com/WmsJFamjO8

— Manish Sahni (@sahnishivsenajk) October 11, 2021

मौके पर संबोधित करते हुए प्रधान मनीश साहनी ने कहा कि घाटी में देश विरोधी तत्व कश्मीरी पंडितों की घाटी में वापसी नही चाहते। यही कारण है कि ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि घाटी में कश्मीरी पंडितों की वापसी के कदम नही उठ सके। साहनी ने कहा कि अब इस तरह की हरकतें देश में सहन नही होंगी।

देश के हिंदुओं से अपील की गई है कि वे घाटी पहुंचकर वहां रह रहे हिंदू-सिख लोगों का मनोबल बढ़ाएं। घाटी में जोकि हिंदू काम पर हैं, इस समय घबराए हुए हैं और उनको सहारा देना देश के हिंदू लोगों का काम है। अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद अब कश्मीर में कोई भी आ जा सकता है, जमीन खरीद सकता है। इसलिए देश के लोगों से अपील है कि वे घाटी पहुंचे और अपने हिंदू भाई बंधुओं का साथ दें। 

मौके पर कार्यकर्ताओं ने मांग की कि घाटी में जितने भी अलगाववादी हैं, की गतिविधियों पर नजर रखी जाए और देश विरोधी हरकत करने वालों को सजा दी जाए। अब इन लोगों के लिए कोई नरमी बरतने की जरूरत नही।  

chat bot
आपका साथी