जम्मू-कश्मीर की खुशहाली के लिए 13 अप्रैल को शोभायात्रा निकालेंगे शिव सैनिक

Navratra Festival Jammu Kashmir पहले नवरात्र पर आयोजित शोभा यात्रा में भाग लेने के लिए लोगों से गुजारिश की गई है। सुबह 11.30 बजे बगलामुखी मंदिर सांबा में विधि पूर्वक पूजा अर्चना होगी और शोभा यात्रा का श्रीगणेश होगा।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 11:29 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 11:29 AM (IST)
जम्मू-कश्मीर की खुशहाली के लिए 13 अप्रैल को शोभायात्रा निकालेंगे शिव सैनिक
महिला विंग की प्रधान मिनाक्षी छिब्बर ने बताया कि चीची माता मंदिर में छड़ी पूजन होगा।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शिवसेना ठाकरे की जम्मू कश्मीर इकाई के सदस्य नवरात्र पर जम्मू-कश्मीर की खुशहाली के लिए चीची माता मंदिर में कामना करेंगे। इसके लिए 13 अप्रैल को सांबा के बगलामुखी मंदिर से कार्यकर्ता शोभा यात्रा का आयोजन करेंगे। यह शोभा यात्रा चीची माता मंदिर में पहुंच कर सम्पन्न होगी और इस दौरान जम्मू कश्मीर की खुशहाली के लिए प्रार्थना की जाएगी।

जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रधान मनीश साहनी ने कहा कि चैत्र नवरात्र के पावन अवसर पर हम लोग चिची मात मंदिर में जाकर सभी के सुख स्मृद्धि के लिए प्रार्थना करेंगे। जम्मू कश्मीर इस समय संकट के दौर से गुजर रहा है। काेरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। युवाओं के पास रोजगार नही है। आम लोगों की जब में पैसा नही है। ऐसे में माता ही हम सब के दुख को दूर करेगी।

पहले नवरात्र पर आयोजित शोभा यात्रा में भाग लेने के लिए लोगों से गुजारिश की गई है। सुबह 11.30 बजे बगलामुखी मंदिर सांबा में विधि पूर्वक पूजा अर्चना होगी और शोभा यात्रा का श्रीगणेश होगा। शोभा यात्रा सांबा के मुख्य बाजार से होते हुए चीची माता पहुंचेगी।

महिला विंग की प्रधान मिनाक्षी छिब्बर ने बताया कि चीची माता मंदिर में छड़ी पूजन होगा। यात्रा के दौरान कोविड से बचाव के नियमों का पूरा पालन होगा। हमने प्रशासन को पत्र लिखकर सहयोग करने की गुजारिश की है। इस अवसर पर पार्टी के सांबा जिला अध्यक्ष नीलम,महिला अध्यक्ष श्रेष्ठा देवी, उपाध्यक्ष अरुण कुमार, विजय मनयाल, राकेश भट्टी के अलावा विकास बख्शी, सचिव बलवंत सिंह, गीता लखोत्रा, डिंपल और मीना देवी शामिल थीं। 

chat bot
आपका साथी