Jammu : राधा कृष्ण मंदिर में बनेगा शेड, निर्माण कार्य शुरू कराया

10 में स्थित राधा कृष्ण मंदिर में शेड और टूटियों के निर्माण पर 10 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे। इससे मंदिर प्रबंधन व श्रद्धालुओं की एक लंबित मांग पूरी हो जाएगी। कॉरपोरेटर अनिल मासूम ने पूर्व मंत्री प्रिया सेठी के साथ इस का काम का शुभारंभ करवाया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:59 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 06:59 PM (IST)
Jammu : राधा कृष्ण मंदिर में बनेगा शेड, निर्माण कार्य शुरू कराया
स्थानीय लोगों और श्रद्धालुओं की मांग पर राधा कृष्ण मंदिर में शेड का निर्माण किया जा रह है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के वार्ड नंबर 10 में स्थित राधा कृष्ण मंदिर में शेड और टूटियों के निर्माण पर 10 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे। इससे मंदिर प्रबंधन व श्रद्धालुओं की एक लंबित मांग पूरी हो जाएगी। शुक्रवार को स्थानीय कॉरपोरेटर अनिल मासूम ने पूर्व मंत्री प्रिया सेठी, भाजपा जम्मू जिला प्रधान विनय गुप्ता के साथ इस का काम का शुभारंभ करवाया। नींव पत्थर रखने के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए अनिल मासूम ने कहा कि स्थानीय लोगों और श्रद्धालुओं की मांग पर राधा कृष्ण मंदिर में शेड का निर्माण किया जा रह है।

इसके अलावा यहां बने शौचलयों का जीर्णोद्धार कर टूटियों का निर्माण कार्य भी शुरू कर दिया है। इससे मंदिर में तरह-तरह के कार्यक्रमों के आयोजन के दौरान लोगों को साहूलियत होगी। उन्होंने कहा कि 9.97 लाख रुपये की लागत से काम को पूरा किया जाना है। अनिल ने कहा कि बड़ी संख्या में श्रद्धालु यहां आते हैं। इसके अलावा टूटियों की जरूरत काफी थी कि किरया समेत कई अन्य कार्यक्रम भी लोग यहां करते हैं। वहीं पूर्व मंत्री प्रिया सेठी ने कहा कि निकाय चुनावों के बाद जम्मू-कश्मीर में विकास की बयार बही है।

उन्होंने कहा कि सभी भाजपा कॉरपोरेटर दो-सवा दो करोड़ रुपये के विकास कार्य अपने वार्डों में करवा चुके हैं। हर साल इस तरह विकास हो रहा है। लोग खुश हैं। भाजपा ऐसे ही आगे भी विकास को गति देती रहेगी। वहीं जिला प्रधान विनय गुप्ता ने कहा कि मंदिर के बरामद खुला पड़ा हुआ था। अब शेड बनने से श्रद्धालुओं को बारिश, धूप में खड़े होने में दिक्कत नहीं रहेगी। निर्माण कार्य के शुभारंभ के दौरान धर्म ट्रस्ट के सचिव गोपाल पार्थासारथी, मंडल प्रधान प्रवीण केरनी भी उनके साथ रहे।

कॉरपोरेटर ने कहा कि पिछले अढ़ाई वर्षों में वार्ड में बहुत से विकास कार्य करवाए गए हैं। इन्हें आगे भी ऐसे ही जारी रखा जाएगा। मंदिर प्रबंधन और श्रद्धालुओं की एक लंबित मांग अब पूरी हो जाएगी। इस मौके पर एइइ राज खजूरिया, जेई नीरज, अनिता गंडोत्रा, पंडित राजेंद्र शास्त्री, पंडित संजीव वर्मा, विपन शर्मा, विश्व प्रताप सिंह, सुधीर आनंद, सुभाष आनंद, विजय चोपड़ा, अनुराधा, मीना शर्मा, रेणू अरोड़ा, तरुण गुप्ता, अमित अरोड़ा, विनय मेहरा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी