J&K Premier League 2020-21: शाहीन फुटबॉल क्लब मुकाबला जीतकर अगले दौर में पहुंची

शाहीन फुटबॉल क्लब ने स्टेट फुटबॉल एकेडमी को तीन गोल के अंतर से मात देकर जम्मू जिला प्रीमियर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता के अगले दौर में जगह बना ली है।पहले मुकाबले में शाहीन फुटबॉल क्लब ने स्टेट फुटबॉल एकेडमी को 3-0 गोल से हराकर जीत हासिल की।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 10 Feb 2021 03:31 PM (IST) Updated:Wed, 10 Feb 2021 03:31 PM (IST)
J&K Premier League 2020-21: शाहीन फुटबॉल क्लब मुकाबला जीतकर अगले दौर में पहुंची
साइंस कॉलेज मैदान में जारी फुटबॉल मुकाबले में गेंद पर नियंत्रण करने के लिए संघर्ष करते खिलाड़ी।

जम्मू, जागरण संवाददाता। शाहीन फुटबॉल क्लब ने स्टेट फुटबॉल एकेडमी को तीन गोल के अंतर से मात देकर जम्मू जिला प्रीमियर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता के अगले दौर में जगह बना ली है।

जेएंडके स्पोटर्स काउंसिल द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के मुकाबले जीजीएम साइंस कॉलेज के मैदान में विभाग के संभागीय खेल अधिकारी अशोक सिंह और चीफ फुटबॉल कोच सतपाल सिंह की देखरेख में खेले जा रहे हैं। जम्मू जिला फुटबॉल एसोसिएशन के पदाधिकारी और स्टॉफ प्रतियोगिता को सफल बनाने में भरपूर सहयोग कर रहे हैं। पहले मुकाबले में शाहीन फुटबॉल क्लब ने स्टेट फुटबॉल एकेडमी को 3-0 गोल से हराकर जीत हासिल की। विजेता टीम की ओर से अतुल मेहरा, संजीव शर्मा और मैकडोनाल्ड एक-एक गोल करने में कामयाब रहे। इससे पहले इस मुकाबले में जेएंडके बैंक के सीनियर फुटबॉल कोच शहनाज इकबाल मुख्य अतिथि थे। उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय लेते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी।

एक अन्य मुकाबले में जेएंडके बैंक एकेडमी और जम्मू यूनाइटेड के बीच मुकाबला बिना किसी गोल के बराबरी पर रहा।आज के मुकाबलों में धीरज मीनिया, अमन सूदन, सतनाम सिंह, नीतिका थापा और अमन मनठिया खेल अधिकारियों के रूप में मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी