J&K Premier League 2020-21: शाहीन क्लब ने विजय क्लब को हराकर मुकाबला जीता

शाहीन फुटबॉल क्लब ने विजय क्लब को दो गोल के अंतर से मात देकर जम्मू जिला फुटबॉल प्रीमियर लीग प्रतियोगिता के अगले दौर में जगह बनाई।जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के मुकाबले जीजीएम साइंस कॉलेज के फ्रंट मैदान में खेले जा रहे हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2021 03:02 PM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2021 03:02 PM (IST)
J&K Premier League 2020-21: शाहीन क्लब ने विजय क्लब को हराकर मुकाबला जीता
साइंस कॉलेज मैदान में जारी फुटबॉल मुकाबले में खिलाड़ी गेंद पर नियंत्रण करने के लिए संघर्ष करते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता। शाहीन फुटबॉल क्लब ने विजय क्लब को दो गोल के अंतर से मात देकर जम्मू जिला फुटबॉल प्रीमियर लीग प्रतियोगिता के अगले दौर में जगह बनाई।

जम्मू-कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के मुकाबले जीजीएम साइंस कॉलेज के फ्रंट मैदान में खेले जा रहे हैं। प्रतियोगिता जम्मू जिला फुटबॉल एसोसिएशन के पदाधिकारी जेएंडके स्पोटर्स काउंसिल के तत्वाधान से करवा रहे हैं। जम्मू जिला फुटबॉली प्रीमियर लीग के 27वें मुकाबले में शाहीन फुटबॉल क्लब ने विजय क्लब को 3-1 गोल से मात देकर शानदार जीत हासिल की। मुकाबले के दौरान शाहीन फुटबॉल क्लब प्रतिद्वंटी टीम पर पूरी तरह से हावी रही। विजेता टीम की ओर से राजेश, अंकित गुप्ता और मैक डोनाल्ड ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन करते हुए एक-एक गोल करने में सफलता हासिल की। विजय क्लब की ओर से एकमात्र गोल दुष्यंत ने किया।

प्रतियोगिता के 28वें मुकाबले में हीराे फुटबॉल क्लब और सैनिक कॉलानी फुटबॉल क्लब के बीच मुकाबला रोमांच से भरपूर रहा। दोनों टीमों के बीच मुकाबला देखने के लिए काफी तादाद में दर्शक आए हुए थे। हीरो फुटबॉल क्लब और सैनिक काॅलोनी फुटबॉल क्लब के बीच मुकाबला अंत में 1-1 गोल से बराबरी पर छूटा। हीरो फुटबॉल क्लब की ओर से राघव गुप्ता और सैनिक काॅलोनी फुटबॉल क्लब की ओर से अमृतपाल सिंह एक-एक गोल करने में कामयाब रहे। प्रतियोगिता के मुकाबले जम्मू कश्मीर स्पोटर्स काउंसिल के संभागीय खेल अधिकारी अशोक सिंह और चीफ फुटबॉल कोच ए लाइसेंस धारी सतपाल सिंह की देखरेख में हो रहे हैं। आज के मुकाबलों में धीरज मीनिया, अमन बनठिया, अभिषेक, राकी, सतनाम सिंह और दिल बहादुर सिंह खेल अधिकारी थे।

chat bot
आपका साथी