भाई की पीटते देख युवती की हृदयाघात से मौत

दक्षिण कश्मीर के अशमुजी (कुलगाम) में सुरक्षाबलों के तलाशी अभियान के दौरान भाई की पीटते देख एक युवती की हृदयाघात से मौत हो गई।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 09:05 AM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 09:06 AM (IST)
भाई की पीटते देख युवती की हृदयाघात से मौत
भाई की पीटते देख युवती की हृदयाघात से मौत

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। दक्षिण कश्मीर के अशमुजी (कुलगाम) में सुरक्षाबलों के तलाशी अभियान के दौरान भाई की पीटते देख एक युवती की हृदयाघात से मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने इसका खंडन करते हुए कहा कि यह आरोप बेबुनियाद है। सुरक्षाबलों ने न किसी को पीटा और न किसी को हिरासत में लिया था।

इसी बीच, पुलवामा के पगलिश त्राल और उत्तरी कश्मीर के वनिगाम कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाए। आतंकियों का कोई सुराग नहीं मिला। शाम को अशमुजी में कुछ शरारती तत्वों ने सुरक्षाबलों के गश्तीदल की तरफ पटाखे फेंकने के अलावा पथराव किया।

जवानों ने हल्का बल प्रयोग करते हुए कुछ युवकों को पकड़ लिया। कहा जाता है कि सुरक्षाबलों ने तथाकथित तौर पर एक युवक को पकड़ उसकी पिटाई कर दी। युवक की बहन जिसका नाम रिफ्त जान बताया जाता है, अपने भाई की पिटाई देखकर घबरा गई और अचेत होकर गिर पड़ी।

उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हृदयाघात से मौत हो गई है। एसएसपी कुलगाम हरमीत मेहता ने युवती की मौत की पुष्टि तो की है,लेकिन उसके भाई की सुरक्षाबलों द्वारा पिटाई या गांव में तलाशी अभियान से इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी