Jammu Crime News: शहर में 24 घंटे में चोरी की दूसरी वारदात, नानक नगर में चोर नकली गहने छोड़ असली चुरा ले गए

शहर के पाॅश इलाके त्रिकुटा नगर में एक घर पर हुई चोरी की वारदात को अभी चौबीस घंटे का समय भी नहीं हुआ है कि चोरों ने अब नानक नगर इलाके के एक घर में वारदात को अंजाम दे दिया। चोरों ने लाखों रुपये मूल्य के जेवरात चुरा लिया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 04:57 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 04:57 PM (IST)
Jammu Crime News: शहर में 24 घंटे में चोरी की दूसरी वारदात, नानक नगर में चोर नकली गहने छोड़ असली चुरा ले गए
अलमारी के लॉकर में रखे सोने के जेवरात भी चुराकर ले गए।

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर के पाॅश इलाके त्रिकुटा नगर में एक घर पर हुई चोरी की वारदात को अभी चौबीस घंटे का समय भी नहीं हुआ है कि चोरों ने अब नानक नगर इलाके के एक घर में वारदात को अंजाम दे दिया। चोरों ने घर से लाखों रुपये मूल्य के जेवरात, नकदी और कीमती सामान चुरा लिया। शहर में बढ़ती चोरी की वारदातों से लोगों में रोष है। लोगों ने पुलिस से गश्त बढ़ाने की मांग की है।

चोरों ने इस वारदात को नानक नगर के सेक्टर नंबर 5 में अंजाम दिया। घर की मालिक तमन्ना कुमारी ने बताया कि वह बीते 3 दिनों से अपने ससुराल में गई थी। बीते बुधवार रात को जब वह अपने घर पहुंचीं तो उसने दरवाजे के ताले को टूटा हुआ पाया। घर के अंदर जाकर देखा तो अलमारी का सारा सामान बिस्तर पर बिखरा हुआ पड़ा था। चोर अपने साथ अलमारी के लॉकर में रखे सोने के जेवरात भी चुराकर ले गए। लॉकर में कुछ नकली जेवरात भी थे जिन्हें चोर छोड़ गए। चोरी की सूचना मिलते ही गांधीनगर पुलिस घर पर पहुंची और वहां से सबूतों को जुटाना शुरू कर दिया। शिकायत में घर की मालिक तमन्ना कुमारी ने घर से 11 तोले सोने के जेवरात चोरी होने की बात बताई है।

chat bot
आपका साथी