LOC पर सुरक्षा प्रबंध और मजबूत, सीमा से सटे गांवों में तलाशी अभियान जारी

हीरानगर,संवाद सहयोगी। राज्य पुलिस ने हीरानगर सेक्टर में सुरक्षा प्रबंध और मजबूत कर दिए हैं। एसडीपीओ बॉर्डर अरविंद सिंह के दिशानिर्देश पर एसएचओ रविंद्र संब्याल के नेतृत्व में बॉर्डर चौकी चकड़ा के अंतर्गत गांवों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया, जिसमें एसओजी जवान और चकड़ा चौकी के पुलिसकर्मी व बीडीसी शामिल थे।

शाम तक चले सर्च ऑपरेशन में पुलिस ने चकड़ा, चक भगवाना व कुंथल क्षेत्र को खंगाला। चौकी प्रभारी चकड़ा संसार चंद के अनुसार डीएसपी बॉर्डर के निर्देश पर प्रतिदिन गांवों से सटे नालों और खेतों में तलाशी अभियान चलाया जाएगा। गौरतलब है कि शुक्रवार को चकड़ा में पुलिस-पब्लिक मीट में सीमांत लोगों ने एसएसपी कठुआ श्रीधर पाटिल को अपनी समस्याओं से अवगत करवाया था, जिसमें उनसे बिजली की समस्या का समाधान करवाने और सीमांत गांवों में गश्त बढ़ाने की मांग की थी। लोगों का कहना है कि बैठक के बाद शनिवार से क्षेत्र में बिजली विभाग की कार्यप्रणाली में थोड़ा सुधार दिखा है। पुलिस की चौकसी भी बढ़ी है। सुरक्षा प्रबंध भी मजबूत होंगे और सीमांत लोगों का भी पुलिस को सहयोग मिलेगा।

बरेरी में दिखे संदिग्ध

कस्बे के गांव बरेरी में संदिग्ध दिखने के बाद सेना एवं पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया। पूरे इलाके को सेना ने अपने घेरे में लिया हुआ था। यहां आतंकी देखे जाने की खबर ग्रामीणों ने दी थी। सर्च ऑपरेशन में कुछ भी न मिलने के बाद इसे बंद कर दिया गया है। गत दो सप्ताह से सीमावर्ती गांवों में कुछ दिनों से सरकारी स्कूलों के आसपास संदिग्ध देखे जा रहे हैं जिससे बच्चों में दहशत है। थाना प्रभारी नौशहरा रूमाल सिंह ने बताया कि संदिग्ध दिखने की सूचना मिली थी। सेना के जवान पूरी नजर रखे हुए हैं। 

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.