Kashmir: पुलवामा जिला के तीन गांवों में आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी, ड्रोन की भी ली जा रही है मदद

जानकारी के अनुसार पुलवामा जिले के त्राल तहसील के अंतर्गत आने वाले सतूरा और पानी गांव में सेना की 42 राष्ट्रीय राइफल व सीआरपीएफ के जवानों ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर तलाशी अभियान चलाया हुआ है।फिलहाल तीनों गांवों की घेराबंदी कर ली गई है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 03:26 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 03:26 PM (IST)
Kashmir: पुलवामा जिला के तीन गांवों में आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी, ड्रोन की भी ली जा रही है मदद
फिलहाल तीनों गांवों की घेराबंदी कर ली गई है।

जम्मू, जेएनएन। दक्षिण कश्मीर के तीन गांवों में आतंकियों की धरपकड़ के लिए सुरक्षाबलों ने घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान चलाया हुआ है। फिलहाल अभी भी तलाशी अभियान जारी है।

जानकारी के अनुसार, पुलवामा जिले के त्राल तहसील के अंतर्गत आने वाले सतूरा और पानी गांव में सेना की 42 राष्ट्रीय राइफल व सीआरपीएफ के जवानों ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर तलाशी अभियान चलाया हुआ है। सुरक्षाबलों को सूचना मिली है कि इन गांवों में स्थित कुछेक घरों में आतंकियों ने पनाह ली हुई है।

इसी बीच पुलवामा के साथ सटे जिला शोपियां के अवनीरा में सेना की राष्ट्रीय राइफल, सीआरपीएफ के जवानों व स्थानीय पुलिस की ओर भी आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर तलाशी अभियान जारी है। इस अभियान के दौरान खोजी कुत्तों और ड्रोन की भी मदद ली जा रही है। फिलहाल तीनों गांवों की घेराबंदी कर ली गई है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं। 

chat bot
आपका साथी