चक सलारियां में सरपंच ने शुरू करवाया श्मशान सड़क के निर्माण का काम

गांव कैरांवाली के श्मशानघाट रूट के निर्माण की मांग भी बैक टू विलेज कार्यक्रमों में उठाई गई थी। इस मांग को पूरा करते हुए प्रशासन व विभाग ने इसके शुभारंभ का प्रस्ताव मंजूर किया। आज इसी सड़क के निर्माण का शुभारंभ करके लोगों की समस्या का समाधान किया गया है।

Tue, 30 Nov 2021 06:27 AM (IST)
गांव कैरांवाली के श्मशानघाट रूट के निर्माण की मांग भी बैक टू विलेज कार्यक्रमों में उठाई गई थी।

रामगढ़, संवाद सहयोगी : पंचायत हल्का चक-सलारियां के वार्ड नंबर आठ कैरांवाली में सरपंच विजय कुमार बावा ने श्मशानघाट की सड़क के निर्माण का शुभारंभ किया। लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई जाने वाली करीब सात सौ मीटर इस सड़क पर पंद्रह लाख रुपये लागत आने का अनुमान है। सिटी प्लान के तहत बनाई जाने वाली इस सड़क के निर्माण से लोगों की लंबित मांग पूरी हुई। सोमवार को सड़क निर्माण का काम शुरू होने पर लोगों ने सरपंच व पंचायत प्रतिनिधियों का आभार जताया। सरपंच विजय कुमार बावा ने कहा कि पंचायत चक-सलारियां को आदर्श पंचायत बनाने के लिए उनके प्रयास हमेशा जारी रहेंगे। पंचायत के हर वार्ड में विकास व खुशहाली को गति देना उनका फर्ज है।

गांव कैरांवाली के श्मशानघाट रूट के निर्माण की मांग भी बैक टू विलेज कार्यक्रमों में उठाई गई थी। इस मांग को पूरा करते हुए प्रशासन व विभाग ने इसके शुभारंभ का प्रस्ताव मंजूर किया। आज इसी सड़क के निर्माण का शुभारंभ करके लोगों की समस्या का समाधान किया गया है। इसके अलावा पंचायत में पेयजल किल्लत, लेन-ड्रेन कार्य, सड़कों, पानी निकासी, रास्तों, नहरों की सफाई, तालाबों के संरक्षण पर भी पंचायत प्रतिनिधियों ने पूरी गंभीरता से काम किया है, जिससे लोगों को बेहतर सेवाएं व सुविधाएं प्राप्त हुई हैं। भविष्य में भी उनका यही संकल्प रहेगा कि उनकी पंचायत एक आदर्श पंचायत बने और लोग समस्याओं से दूर रहें। इस मौके पर पंच अयोध्या देवी, सोम लाल अत्री, विजय कुमार, चैनो राम, लेख राज, तारा चंद सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

शिवनगर जाने वाली सड़क खस्ताहाल संवाद सहयोगी : विजयपुर ब्लाक की पंचायत विजयपुर कोठी के गांव शिवनगर की मुख्य सड़क पिछले कई साल से जर्जर पड़ी है। शिवनगर के सतनाम सिंह, चंपा देवी, पोला राम, पवन कुमार, लाल चंद, सुभाष कुमार, शीला देवी, अनिता देवी, दर्शना देवी आदि न बताया की पूर्व मंत्री सुरजीत सिंह सलाथिया ने इस गांव की सड़क पर कंकड़ डालने का काम किया था, लेकिन उसके बाद कुछ नहीं किया गया। डीडीसी विजयपुर बी शिल्पा दुबे और पीडबल्यूडी एक्सईएन ने भी मौका देखा और आश्वासन देकर चले गए। सड़क के गड्ढों में पानी भर जाता है, जिससे लोगों को आने जाने में बहुत परेशानी होती है। लोगों ने कहा कि सड़क की सरकार जल्द मरम्मत करवाए।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.