Jammu Kashmir: केबीसी में तीन लाख 20 हजार रुपये जीत चुके हैं सरबजीत, जीत की राशि से मेंढर अस्पताल में डायलिसिस मशीन लगवाएंगे

कौन बनेगा करोड़पति में सरबजीत सिंह के साथ उनकी पत्नी व पिता भी मौजूद रहे। अमिताभ बच्चन के साथ बातचीत करते हुए सरबजीत सिंह ने अपने क्षेत्र के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने बताया कि किस तरह से पाक सेना के गोले स्कूलों के आसपास गिरते हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:57 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:57 AM (IST)
Jammu Kashmir: केबीसी में तीन लाख 20 हजार रुपये जीत चुके हैं सरबजीत, जीत की राशि से मेंढर अस्पताल में डायलिसिस मशीन लगवाएंगे
सोमवार का खेल खत्म होने तक सरबजीत तीन लाख 20 हजार रुपये जीत चुके, बाकी का खेल आज पूरा करेंगे।

राजौरी, जागरण संवाददाता : पुंछ जिले की मेंढर तहसील के सीमावर्ती गांव गोल्द के शिक्षक सरदार सरबजीत सिंह कौन बनेगा करोड़पति शो से जीतने वाली राशि से अपने क्षेत्र के अस्पताल में डायलिसिल मशीन लगवाना चाहते हैं। सोमवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हाट सीट पर बैठकर सवालों का जवाब देते हुए सरबजीत ने बताया कि मैंने अपनी मां को खोया है, इसलिए वह नहीं चाहते कि किसी और मरीज को अपनी जान गंवानी पड़े। सोमवार का खेल खत्म होने तक सरबजीत तीन लाख 20 हजार रुपये जीत चुके थे, बाकी का खेल वह मंगलवार को पूरा करेंगे।

पाक सेना के गोले स्कूलों के आसपास गिरते हैं

कौन बनेगा करोड़पति में सरबजीत सिंह के साथ उनकी पत्नी व पिता भी मौजूद रहे। अमिताभ बच्चन के साथ बातचीत करते हुए सरबजीत सिंह ने अपने क्षेत्र के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने बताया कि किस तरह से पाक सेना के गोले स्कूलों के आसपास गिरते हैं। कई बार गोलाबारी में बच्चे भी फंस चुके हैं और उन्हें गोलाबारी के बीच किस तरह से बंकर में रखा जाता है।

आज फिर खेल बढ़ाते हुए अमिताभ के सवालों का देंगे जवाब

इसके साथ सरबजीत सिंह ने अमिताभ बच्चन को बताया कि मेंढर के उप जिला अस्पताल में डायलिसिस मशीन नहीं है, जिस कारण से लोगों को डायलिसिस के लिए जम्मू या फिर राजौरी जाना पड़ता है। मैं इस शो से जीते गए पैसों से उप जिला अस्पताल मेंढर में डायलिसिस मशीन लगवाना चाहता हूं।

कोरोना काल में मां को खोया है, वह कोरोना से जीत गई थीं

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में मैंने अपनी मां को खोया है, वह कोरोना से जीत गई थीं, लेकिन इसी दौरान उनकी किडनी खराब हो गई और उनका डायलिसिस होता रहा, लेकिन आखिर में उनकी मौत हो गई। सरबजीत सिंह अब आज यानि मंगलवार को खेल आगे बढ़ाएंगे।

chat bot
आपका साथी