Jammu: शिवसेना की आरएसपुरा जिले की टीम गठित, संजीव सूदन बने आरएसपुरा जिला प्रधान

रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में शिवसेना के आरएसपुरा जिला की टीम का गठन किया गया

शिवसेना की आरएसपुरा जिला की टीम का गठन किया गया।सर्वसम्मति से आरएसपुरा जिला की पार्टी की इकाई की घोषणा की गई। संजीव सूदन को जिला प्रधान ममता देवी को महिला विंग की प्रधान लब्बा राम को उपप्रधान बनाया गया। इसके अलावा कई अन्य सदस्यों को भी इकाई में लिया गया।

Lokesh Chandra MishraSun, 28 Feb 2021 05:59 PM (IST)

मीरां साहिब, संवाद सहयोगी : मीरां साहिब कस्बे में रविवार को शिवसेना जेके के पदाधिकारियों की ओर से आयोजित कार्यक्रम के दौरान आरएसपुरा जिला की टीम का गठन किया गया। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश प्रधान अश्वनी गुप्ता चेयरमैन विपिन हिंदू महासचिव राज सिंह उप प्रधान रमेश गुप्ता राजू सलारिया मंगू राम विशेष तौर पर मौजूद रहे। इस मौके पर सर्वसम्मति से आरएसपुरा जिला की पार्टी की इकाई की घोषणा की गई, जिसमें संजीव सूदन को आरएसपुरा जिला प्रधान, ममता देवी को महिला विंग की प्रधान, लब्बा राम को उपप्रधान बनाया गया। इसके अलावा कई अन्य सदस्यों को भी इकाई में लिया गया।

अपने संबोधन में पार्टी के चेयरमैन विपिन हिंदू ने कहा कि केवल शिवसेना जेके ही एक ऐसी पार्टी है जो कि लोगों की समस्या को प्रशासन से हल करा सकती है, इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग पार्टी से जुड़ें। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान देश में महंगाई बढ़ी है। इसके अलावा भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। लोगों की कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही और लोगों को अब अपना भविष्य केवल शिवसेना में ही सुनहरा नजर आ रहा है और वह दिन दूर नहीं जब पार्टी के विधायक जम्मू कश्मीर विधानसभा में नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों के लिए शिव सेना अपने उम्मीदवार उतारेगी इसके लिए भी कार्यकर्ता तैयारियों में जुट जाएं और पार्टी की नीतियों को लोगों तक पहुंचाएं।

पार्टी के प्रदेश प्रधान अश्विनी गुप्ता ने कहा कि संजीव सूदन जोशीले और तेजतर्रार नेता हैं, हमेशा से ही लोगों के साथ जुड़े रहते हैं। इसलिए पार्टी ने उन पर जिला आरएसपुरा की जिम्मेदारी डाली है और उम्मीद जताई कि संजीव पार्टी को क्षेत्र में मजबूत बनाने के लिए अपना पूरा योगदान देंगे। इस मौके पर पार्टी के आरएसपुरा जिला प्रधान बनाए जाने पर संजीव सूदन ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आभार जताया और भरोसा दिलाया कि जो भी जिम्मेदारी उन पर और उनकी टीम पर डाली गई है उसको पूरी ईमानदारी से निभाएंगे और शिवसेना को आरएसपुरा में मजबूत बनाने के लिए पूरे जोर-शोर से काम करेंगे। इस मौके पर कई कार्यकर्ता कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.