32nd Samba District Volleyball Championship: सांबा वारियर्स, Path Seekers ने वालीबॉल मुकाबले जीते

सांबा वारियर्स वालीबॉल क्लब और पॉथ सीकर्स वालीबॉल क्लब ने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को मात देकर 32वीं सांबा जिला वालीबॉल प्रतियोगिता के अगले दौर में जगह बनाई। त्रिलोकपुर जख में आयोजित प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग में आठ वालीबॉल क्लब और महिला वर्ग में चार वालीबॉल क्लब भाग ले रहे हैं।

By VikasEdited By: Publish:Sun, 20 Dec 2020 02:34 PM (IST) Updated:Sun, 20 Dec 2020 02:34 PM (IST)
32nd Samba District Volleyball Championship: सांबा वारियर्स, Path Seekers ने वालीबॉल मुकाबले जीते
प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग में आठ वालीबॉल क्लब और महिला वर्ग में चार वालीबॉल क्लब भाग ले रहे हैं।

जम्मू, जागरण संवाददाता। सांबा वारियर्स वालीबॉल क्लब और पॉथ सीकर्स वालीबॉल क्लब ने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को मात देकर 32वीं सांबा जिला वालीबॉल प्रतियोगिता के अगले दौर में जगह बनाई। सांबा के त्रिलोकपुर जख में आयोजित प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग में आठ वालीबॉल क्लब और महिला वर्ग में चार वालीबॉल क्लब भाग ले रहे हैं।

सांबा जिला वालीबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन सरपंच शिल्पा दुबे ने किया जबकि वालीबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के एसोसिएट सेक्रेटरी कुलदीप मगोत्रा भी मौजूद थे। सांबा जिला वालीबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष रोमेश कुमार शर्मा और महासचिव बलविंद्र सिंह जम्वाल की देखरेख में प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। महिला वर्ग के मुकाबलों में सांबा वारियर्स वालीबॉल क्लब ने घो मन्हांसा वालीबॉल क्लब को 2-0 सेट के तहत 25-21 और 25-20 के स्कोर से हराया। दूसरे मुकाबले में पॉथ सीकर्स वालीबॉल क्लब ने विजयपुर वालीबॉल क्लब को आसानी से एकतरफा मुकाबले में 2-0 सेट के तहत 25-17 और 25-19 से मात दी।

पुरुष वर्ग के मुकाबलों में जीबीएसजी वालीबॉल क्लब ने राया वालीबॉल क्लब को 2-0 सेट, बरजानी वालीबॉल क्लब ने गुढ़ा सलाथिया वालीबॉल क्लब को 2-0 सेट, जेबीसी वालीबॉल क्लब ने रामगढ़ वालीबॉल क्लब को 2-1 सेट और सांबा वारियर्स वालीबॉल क्लब ने खौड़ वालीबॉल क्लब काे 2-0 सेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश पाया। प्रतियोगिता के उद्घाटन अवसर पर तकनीकी कमेटी के कनवीनर आरसी शर्मा, वीरेंद्र जम्वाल, अनु गुप्ता, चंद्र शेखर भी मौजूद थे। वालीबॉल मुकाबलों में सतपाल शर्मा, अजय कुमार, राजन शर्मा, शुभम शर्मा, नरेश सिंह बागल और भानु प्रताप सिंह खेल अधिकारियों के रूप में मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी