Samba Grenade Attack: सांबा के साथ लगते जंगलों में एसओजी ने चप्पे चप्पे को खंगाला

जवानों ने तलाशी के दौरान जंगलों में चप्पे चप्पे की तलाशी ली।हालांकि इस हमले की जिम्मेदार स्थानीय आतंकी संगठन टेरेरिस्ट रेसिस्टेंस फ्रंट ने ली है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि हमला आतंकी संगठनों के लिए काम करने वाले ओवर ग्राउंड वर्करों ने किया है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:46 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:46 AM (IST)
Samba Grenade Attack: सांबा के साथ लगते जंगलों में एसओजी ने चप्पे चप्पे को खंगाला
नड और उसके साथ लगते गांवों में अभी दहशत का माहौल बना हुआ है।

जम्मू, जागरण संवाददाता: जम्मू कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने सांबा जिले के नड इलाके के साथ लगते जंगलों में व्यापक तलाशी अभियान चलाया। सुबह शुरू हुआ अभियान देर शाम तक जारी रहा।

एसओजी के जवानों ने नड इलाके के साथ लगते कई गांववासियों से पूछताछ की, लेकिन जिन ओवरग्राउंड वर्करों ने बीते मंगलवार रात को पुलिस नाके पर हथगोला फैंक कर विस्फोट किया था, उनके बारे कोई सुराग नही मिल पाया।ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि हमलावर मंगलवार रात को ही मौके से भाग निकलने में सफल हो गए है।

जवानों ने तलाशी के दौरान जंगलों में चप्पे चप्पे की तलाशी ली।हालांकि इस हमले की जिम्मेदार स्थानीय आतंकी संगठन टेरेरिस्ट रेसिस्टेंस फ्रंट ने ली है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि हमला आतंकी संगठनों के लिए काम करने वाले ओवर ग्राउंड वर्करों ने किया है। जिससे कि आंतकी तंजीम उनका विश्ववास जीत सकें और बाद में उन्हें बढ़ा टास्क दे सकें। मंगलवार रात को नड में पुलिस नाके पर हुए हमले में जानमाल का कोई नुकसान नही हुआ था। हमले के बाद से नड और उसके साथ लगते गांवों में अभी दहशत का माहौल बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी