KCSC Under 19 Cricket Tournament: सुमित की शतकीय पारी से वृद्धि रायल्स क्लब फाइनल में पहुंचा

सुमित कुमार की शतकीय पारी की बदौलत वृद्धि रायल्स क्रिकेट क्लब ने पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब को 145 रन के अंतर से मात देकर केसीएससी अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में जगह बनाई।शहर के केसी स्पोटर्स क्लब में प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 02:12 PM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 02:12 PM (IST)
KCSC Under 19 Cricket Tournament: सुमित की शतकीय पारी से वृद्धि रायल्स क्लब फाइनल में पहुंचा
वृद्धि रायल्स क्रिकेट क्लब के सुमित कुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। सुमित कुमार की शतकीय पारी की बदौलत वृद्धि रायल्स क्रिकेट क्लब ने पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब को 145 रन के अंतर से मात देकर केसीएससी अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में जगह बनाई।

शहर के केसी स्पोटर्स क्लब में प्रतियोगिता का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया। वृद्धि रायल्स क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में 284 रन बनाए। सुमित कुमार ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए सर्वाधिक 103 रन बनाए। अर्चित महाजन ने 52 रन, आर्य ठाकुर ने 39 और समर्पित ने 38 रन बनाए। पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब की ओर से आकिब और युवराज दो-दो विकेट चटकाने में कामयाब रहे।

जवाब में पंडित प्रेम नाथ डोगरा क्रिकेट क्लब की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और पूरी टीम 29 ओवर में 139 रन बनाकर अॉलआउट हो गई। दिनेश ने 26 रन, सार्थक और ध्रुव ने 25-25 रन का योगदान दिया। वृद्धि रायल्स क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज सन्नत ने चार विकेट चटकाए। विशाल अौर सचिन भी तीन-तीन विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। मैच की समाप्ति पर वृद्धि रायल्स क्रिकेट क्लब के सुमित कुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्हें आयोजकों की ओर से ट्रॉफी और गिफ्ट कूपन इनाम में दिया गया।

chat bot
आपका साथी