Jammu Kashmir: रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिंद्राह ने टैलेंट सर्च प्रोग्राम के खिलाड़ियों को सम्मानित किया

रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिंद्राह की ओर से टैलेंट सर्च का आयोजन किया गया। मौलाना आजाद स्टेडियम में आयोजित टैलेंट सर्च कार्यक्रम वरिष्ठ स्केटर कृष गुप्ता की देखरेख में आयोजित हुआ और बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया। आइएमपीएआरडी की डिप्टी डायरेक्टर सुप्रिया कोहली संगराल मुख्य अतिथि थी।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 05:11 PM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 05:11 PM (IST)
Jammu Kashmir: रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिंद्राह ने टैलेंट सर्च प्रोग्राम के खिलाड़ियों को सम्मानित किया
रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिंद्राह की ओर से टैलेंट सर्च का आयोजन किया गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिंद्राह की ओर से टैलेंट सर्च का आयोजन किया गया। मौलाना आजाद स्टेडियम में आयोजित टैलेंट सर्च कार्यक्रम वरिष्ठ स्केटर कृष गुप्ता की देखरेख में आयोजित हुआ और बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर आइएमपीए और आरडी की डिप्टी डायरेक्टर सुप्रिया कोहली संगराल मुख्य अतिथि थी।

उन्होंने रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिंद्राह द्वारा ऐसे कार्यक्रम आयोजित करने के लिए प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजनों से खिलाड़ियों को आगे बढ़ने और उनकी प्रतिभा में निखार लाने में काफी मदद मिलती है। उन्होंने कहा कि जिंद्राह स्केटिंग क्लब स्केटिंग खेल को बढ़ावा देने के साथ-साथ कई सामाजिक कार्याें में बढ़ चढ़कर भाग लेता है।

टैलेंट सर्च के प्रमुख कृष गुप्ता ने सभी का कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आभार जताया। इस दौरान खिलाड़ियों के अभिभावकों ने भी आयोजकों की प्रशंसा की और कहा कि इससे खिलाड़ियों को भविष्य में आगे बढ़ने में काफी सहयोग मिलेगा।

रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिंद्राह के आयोजक सचिव नरेंद्र मल्होत्रा ने कहा कि क्लब की ओर से इस वर्ष चार स्केटिंग के चार उदीयमान खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा। इनमें दो लड़कों और दो लड़कियों का चयन किया जाएगा। उन्हें स्वर्गीय आशा गुप्ता जी पुरस्कार के रूप में नकद इनाम राशि और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा।

इस अवसर पर गणेश शर्मा, रोलर एथलीट स्केटिंग क्लब जिंद्राह के उपप्रधान अंकुश कोहली, नरेंद्र, रमनीश शर्मा, गगन सिंह जम्वाल, संजीव कुमार लक्की, असमीता शर्मा, वैशाली बागल, अदिति महाजन, आदित्य गुप्ता और काफी संख्या में अभिभावक मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी