Jammu Crime News: रोहिंग्या परिवार की किशोरी नरवाल से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

शहर के नरवाल इलाके में रहने वाली 14 वर्षीय रोहिंग्या परिवार की किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 07:17 PM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 07:17 PM (IST)
Jammu Crime News: रोहिंग्या परिवार की किशोरी नरवाल से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता
शहर के नरवाल इलाके में रहने वाली 14 वर्षीय रोहिंग्या परिवार की किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है।

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर के नरवाल इलाके में रहने वाली 14 वर्षीय रोहिंग्या परिवार की किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि लापता किशोरी रुफिया अख्तर की तलाश शुरू कर दी है।

मंगलवार को मोहम्मद इशाक निवासी म्यांमार जो मूल्त: म्यांमार का रहने वाला है, ने नरवाल पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई कि उनकी बेटी बीते सोमवार को घर से किसी काम के सिलसिले में गई थी, लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी घर वापिस नहीं लौटी। हर संभव स्थान में उस की तलाश की गई, लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। परिजन इसके बाद सीधे नरवाल पुलिस चौकी में पहुंचे और किशोरी की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया।

लापता किशोरी की तलाश की जा रही है

पुलिस कर्मियों ने लापता हुई किशोरी की तस्वीर को पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से शहर के सभी पुलिस थानों एवं चौकियों में भेज दिया, ताकि उसके बारे में कोई भी जानकारी मिलने पर संबंधित पुलिस को सूचित किया जाए। एसएचओ त्रिकुटा नगर दीपक पठानिया ने बताया कि सर्वोच्च न्यायालय के निर्देशानुसार 18 आयु वर्ष से कम आयु का कोई किशोरी या बच्चा लापता होता है तो ऐसे मामले को गंभीरता से लेते हुए अपहरण की धाराओं के तहत दर्ज किया जाए। किशोरी के लापता होने के इस मामले को भी अपहरण के तहत दर्ज किया गया है। लापता किशोरी की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी